डॉक्टर कि लापरवाही:सब इंस्पेक्टर की पत्नी की अस्पताल में माैत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आराेप

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिवाह गांव के पास पार्क अस्पताल में डेंगू बता भर्ती की गई एसआई की पत्नी की माैत हाे गई। पति ने डाॅक्टराें पर गलत इंजेक्शन लगाने का आराेप लगाते हुए सेक्टर-29 थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साेनीपत के हीर माजरा गांव निवासी नरेश कुमार पुत्र रामकुमार हरियाणा पुलिस में एसआई हैं और फिलहाल पानीपत पुलिस लाइन में रहते हैं।

उन्हाेंने पुलिस काे शिकायत दी कि 6 अक्टूबर काे उनकी पत्नी बबीता की तबीयत खराब हाेने पर सुबह करीब 5:30 बजे पार्क अस्पताल में लेकर गए थे। जहां डाॅक्टर ने टेस्ट करने पर डेंगू बताया और पत्नी काे भर्ती कराया। शाम 5 बजे तक पत्नी बिल्कुल सामान्य थी। पति व बच्चाें से आराम से बात कर रही थी। इसी बीच डाॅक्टराें ने उसे अलग-अलग दाे इंजेक्शन लगाए।

इंजेक्शन लगते ही उसकी तबीयत बिगड़ना शुरू हाे गई और 2 घंटे के अंदर डाॅ. अजीत ने पत्नी काे मृत घाेषित कर दिया। आराेप है कि पत्नी की माैत डाॅ. अजीत की ओर से गलत इंजेक्शन देने के कारण हुई है। इसमें अन्य डाॅक्टराें द्वारा भी उनकी पत्नी का इलाज किया गया। सभी डाॅक्टराें के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं, पार्क अस्पताल की मीडिया को-ऑर्डिनेटर वरिता ने बताया कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। गुरुवार को उन्होंने अपना केस भी वापस उठा लिया है।

खबरें और भी हैं...