मतलौडा थाने के बाहर मिला युवक का शव:अंतिम संस्कार से पहले रिश्तेदारों ने भाई-भाभी पर जताई हत्या की आशंका

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजू (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar
राजू (फाइल फोटो)।

हरियाणा के पानीपत के मतलौडा थाने के बाहर एक युवक का शव पड़ा मिला। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे। इसी बीच इस मामले में नया मोड़ आ गया। मृतक के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों की मांग है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम दोबारा मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाए। दरअसल परिजनों का कहना है कि मृतक को पहले ही डर था कि उसकी हत्या हो सकती है। इसलिए उसने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था। परिवार वालों का कहना है कि मृतक राजू और आरोपियों का पहले से कोई झगड़ा चल रहा था। इसी वजह से उसकी हत्या की गई होगी।

भाई-भाभी समेत तीन पर जताया हत्या का शक

मतलौडा थाने के पास राजू (33) निवासी गांव नारा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है। पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया था।

मृतक के परिजन दाह संस्कार की तैयारी भी कर चुके थे। शव को श्मशान घाट में ले जाने से पहले परिवार वालों ने मृतक राजू के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने की मांग रखी। परिजनों ने उसके ही भाई-भाभी समेत तीन लोगों पर राजू की हत्या करने का शक जताया है।

इसलिए परिवार वालों की मांग पर पुलिस शव को दोबारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची है। मौके पर डीएसपी प्रदीप कुमार ने भी पहुंच कर परिजनों से बातचीत की। बताया जा रहा है कि युवक के शव का पोस्टमार्टम दोबारा रविवार को हो सकता है।