पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी ने कबूल की 5 वारदात

बापौली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी स्नेचिंग के बाद 10 से 12 हजार में बेच देता था बाली
  • आरोपी से 30 हजार की नकदी व वारदात में प्रयोग की गई बाइक बरामद

स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बापौली खंड के बहरामपुर गांव निवासी आरोपित शंकर को करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पुलिस टीम ने पूछताछ की। आरोपी ने स्नेचिंग की 5 वारदातों का खुलासा किया। सीआईए-वन इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया की आरोपी शंकर बाइक पर सवार हो घर के बाहर खड़ी व पैदल जा रही महिलाओं के कान से सोने की बालियां स्नेचिंग कर फरार हो जाता था। बाद में किसी भी राह चलते युवक को 10 से 12 हजार रुपए में बाली को बेच देता था। पुलिस ने आरोपी से 30 हजार रुपए की नकदी और वारदात में प्रयोग की गई बाइक को बरामद किया है। आरोपी शंकर से बरामद कर रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपी को माननीय न्यायालय में पेशकर न्यायिक हिरासत जेल भेजा है।

आरोपी से इन वारदातों का हुआ खुलासा

  • आरोपी ने बीते फरवरी माह में थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत सुताना मोड़ पर पैदल जा रही भादोड़ निवासी महिला ओमपती को गांव मे छोड़ने की बात बोलकर बाइक पर लिफ्ट दे पास में खेतों में लगे ट्यूबवेल पर ले जाकर ओमपती से कान की बाली व 5100 रुपए स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बारे में ओमपती के बेटे की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज है। (आरोपी से 8 हजार रुपए बरामद)
  • आरोपी ने बीते मार्च माह में थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत अम्बा सरिया की दूकान के पास खाली प्लाॅट में कूड़ा डालकर जा रही महिला सुनहेरी पत्नी जगफूल के कान से सोने की बाली स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बारे सुनेहरी की शिकायत पर थाना चांदनी बाग मे मुकदमा दर्ज है। (आरोपी से 6 हजार रुपए बरामद)
  • आरोपी ने बीते जनवरी माह में थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत एनएचबीसी काॅलोनी मे घर के बाहर बैठी महिला वर्षा रानी के कान से सोने की बाली स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे महिला के बेटे की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है। ( आरोपी से 6 हजार रुपए बरामद)
  • आरोपी ने बीते फरवरी माह में थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत ट्यूशन पर पोते को छोड़कर वापस पैदल घर जा रही सेक्टर-12 निवासी महिला रिता पत्नी हरिशरण से डीएवी स्कूल के पास कान से सोने की बाली स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे रीता की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है। (आरोपी से 5 हजार रुपए बरामद)
  • आरोपी ने बीते अप्रैल माह में थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत साईं बाबा चौक के पास घर के बाहर खड़ी महिला राजरानी के कान से सोने की बाली स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे राजरानी के बेटे की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है।
खबरें और भी हैं...