पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Auto Driver Made The SI's Wife Sit By Giving Voice, Then Dropped It Midway Without Taking The Fare, Checked The Purse And Found 20 Thousand Rupees Missing.

पानीपत में संभलकर करें ऑटो की सवारी:ऑटो चालक ने SI की पत्नी को आवाज देकर बैठाया, फिर बिना किराया लिये बीच रास्ते में ही उतार दिया, पर्स चैक किया तो गायब मिले 20 हजार रुपए

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिलाओं ने ऑटो सवार महिला का न� - Dainik Bhaskar
महिलाओं ने ऑटो सवार महिला का न�
  • ऑटो में पहले से सवार दो महिलाओं ने SI की पत्नी को बीच में बैठा लिया, लाल बत्ती से स्काइलार्क तक कर दी वारदात

पानीपत के ऑटो में चोरों का गैंग घूम रहा है। पहले भी ऑटो सवार यात्रियों से लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। चोरी की ताजी वारदात को दो महिलाओं ने अंजाम दिया है। अपनी और बहु की दवाई लेकर लाल बत्ती से ऑटो में सवार हुई SI की पत्नी का पहले से सवार दो महिलाओं ने पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 20 हजार रुपए और दो डेबिट कार्ड थे। चोरी होने के बाद ऑटो चालक ने महिला को बीच रास्ते में ही उतार दिया और किराया भी नहीं लिया। दूसरी रिक्शा पकड़ने और उसके किराया देने के समय महिला ने जब पर्स देखा तो वह गायब मिला। पीड़ित महिला ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है।

सेक्टर-6 के सिद्धार्थ नगर निवासी सुनील देवी ने बताया कि उनके पति बिजेंद्र सिंह राठी पानीपत पुलिस में SI के पद पर तैनात हैं। वह मंगलवार शाम को अपनी और बहु दवाई लेने के लिए लाल बत्ती स्थित सुनैजा अस्पताल गई थीं। वापस आने के दौरान वह लाल बत्ती पर वाहन का इंतजार करने लगी।

तभी पीछे से एक ऑटो चालक आया और खुद ही पूछकर उन्हें बैठा लिया। ऑटो में पहले से ही दो महिलाएं सवार थीं। उन्होंने ऑटो की साइड वाली सीट पर बैठने का प्रयास किया, लेकिन महिलाओं ने उन्हें बीच में बैठा लिया। स्काइलार्क होटल पहुंचने पर चालक ने आगे जाने से मना कर दिया और किराया भी नहीं लिया।

इसके बाद उन्होंने सेक्टर-6 के लिए एक ई-रिक्शा ली। जब वह सेक्टर-6 में उतरकर ई-रिक्शा चालक को किराया देने के लिए बैग से पर्स निकालने लगी तो वह गायब मिला। वह ई-रिक्शा से वापस स्काइलार्क होटल और लाल बत्ती पहुंचीं, लेकिन वह ऑटो नहीं दिखा। महिला ने अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है।

महिला पर्स न चैक करे इसलिए नहीं मांगा किराया
महिला ने बताया कि ऑटो चालक ने बैठाने से पहले किराये के रूप में 20 रुपए बताए थे, लेकिन उसने पहले ही उन्हें ऑटो से उतार दिया। यदि चालक किराया मांगता तो उन्हें पर्स निकालना पड़ता और चोरी का पता लग जात। इसलिए चालक ने किराया लेने से मना कर दिया और उन्हें उतारने के तुरंत बाद ऑटो वापस लेकर चला गया।