पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत में झपटमारों का आतंक:घर के बाहर बैठी महिला से बाइक सवार ने झपटी बाली, कान फटने के कारण आए सात टांके

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झपटमारी में घायल दर्शन देवी। - Dainik Bhaskar
झपटमारी में घायल दर्शन देवी।
  • ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया के काबड़ी गांव की घटना, पुलिस CCTV में तलाश रही झपटमार

पानीपत में झपटमार महिलाओं के लिए आफत बने हुए हैं। काबड़ी गांव में अपने घर के बाहर देवरानी से बात कर रही महिला से बाइक सवार बदमाश ने कान की बाली लूट ली। झपटमारी में महिला का कान फट गया। जिसमें सात टांके आए। अब पुलिस घर के आसपास लगे CCTV कैमरे में बदमाश की तलाश कर रही है।

ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया के काबड़ी गांव निवासी विजय ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। मंगलवार शाम को उनकी माता दर्शन देवी और चाची कृष्णा घर के बाहर कुर्सी पर बैठकर बात कर रही थीं। तभी पीछे से एक बाइक सवार युवक आया और चलते-चलते ही उनकी माता के दायें कान पर झपट्‌टा मारकर बाली लूट ली। जिसका वजन करीब 4 ग्राम था।

झपटमारी में महिला का कान फट गया। शोर सुनकर अन्य परिजन बाहर आए, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकला। परिजनों ने महिला का इलाज कराया। विजय ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज ली है। जिसके आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है।

सौंधापुर गांव में भी की थी झपटमारी
ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने के सौंधापुर गांव में भी बाइक सवार बदमाश ने घर के बाहर गाय नहला रही कमलेश से बाली लूटी थी। इस झपटमारी में महिला घायल हुई। यहां भी बाइक पर एक ही बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें