पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:जीटी राेड फ्लाईओवर पर कार ने बाइक काे मारी टक्कर, कांस्टेबल की माैत

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
9 दिसंबर 2020 काे ही प्रदीप की शादी हुई थी। जब माैत की सूचना घर पहुंची ताे पत्नी बेसुध हाे गई। - Dainik Bhaskar
9 दिसंबर 2020 काे ही प्रदीप की शादी हुई थी। जब माैत की सूचना घर पहुंची ताे पत्नी बेसुध हाे गई।
  • मधुबन पुलिस ट्रेनिंग सेंटर की कमांडाे विंग में उस्ताद के पद पर कार्यरत था

एग्राे माॅल के सामने जीटी राेड फ्लाईओवर पर साेमवार शाम काे तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने कांस्टेबल की बाइक काे टक्कर मार दी। चालक कार लेकर दिल्ली की तरफ भाग गया। उधर घायल सिविल अस्पताल पहुंचने से पहले कांस्टेबल ने दम ताेड़ दिया। कार पर करनाल का नंबर था। सेक्टर-11/12 चाैकी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

भिवानी के स्वामी काॅलाेनी निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि उनके साढ़ू भिवानी के मानेहरू गांव निवासी सुरेश कुमार का 27 वर्षीय बेटा प्रदीप करीब 5 साल पहले हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुआ था। अभी वह मधुबन पुलिस ट्रेनिंग सेंटर की कमांडाे विंग में उस्ताद के पद पर कार्यरत था।

3 मई काे वह बाइक से घर लाैट रहा था। शाम करीब 6 बजे एग्राे माॅल के सामने जीटी राेड पर फ्लाईओवर पर कार ने प्रदीप की बाइक काे टक्कर मार दी। ड्राइवर ने एक बार कार राेकी, लेकिन दिल्ली की तरफ भाग गया। सूचना पर परिजन उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डाॅक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया।

5 माह पहले हुई थी शादी

ओमप्रकाश ने बताया कि प्रदीप बड़ा ही हाेनहार था। 5 साल की नाैकरी में वह 10 से ज्यादा काेर्स कर चुका था। दाे भाइयाें व दाे बहनाें में वह सबसे छाेटा था। उसका बड़ा भाई भी दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। पिता भी कुछ साल पहले सेना में हवलदार के पद से रिटायर हुए थे। 9 दिसंबर 2020 काे ही प्रदीप की शादी हुई थी। जब माैत की सूचना घर पहुंची ताे पत्नी बेसुध हाे गई। परिजनाें का भी राे-राेकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें