पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:गाड़ी ने जीटी रोड पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मारी, मौत, ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार

पानीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. मृतक लालो सिंह का फाइल फोटो।

जीटी रोड पर गांजबड़ गांव के पास शनिवार सुबह एक गाड़ी ने जीटी रोड पार कर रहे साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में घायल की अस्पताल पहुंचने से मौत हो गई। आरोपी ड्राइवर मौके से गाड़ी को भगाकर ले गया। बिहार के समस्तीपुर जिले के गांव सिंघिया खुर्द निवासी 48 वर्षीय लालो सिंह पुत्र रामस्वार्थ सिंह करीब 10 साल से गांजबड़ गांव में रहता था। वह इन दिनों एक फैक्ट्री में चिनाई का काम कर रहा था।

गांजबड़ गांव में ही जीटी रोड पार उसके चचेरा भाई दिनेश रहता था। उसने बताया कि छठ पूजा पर टेंट लगवाने के लिए लालाे सिंह ने चंदा एकत्र किया था। शुक्रवार सुबह लालो सिंह उसके कमरे पर आया था। खाना खाया और चंदे के रुपए लेकर टेंट वाले को देने के लिए वापस साइकिल से कमरे पर जा रहा था। जीटी रोड पार करते समय एक गाड़ी ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी।

तब दिनेश मौके पर था। दिनेश भाई को संभालने में लग गया। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। तभी आरोपी ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। दिनेश भाई लालो सिंह को सिविल अस्पताल लाया, जहां पर लालो सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। लालो सिंह की 4 बेटियां और एक बेटा है। दो बेटियों की वह शादी कर चुके थे। उसकी पत्नी मीना देवी भी फैक्ट्री में काम करती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें