• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Car Which Was Going To Collect The Installment Was Burnt To Ashes, The Accident Happened Near The Sewah Of Panipat

द बर्निंग कार:जिस कार की किस्त जमा करने जा रहा था वही जलकर हुई राख, पानीपत के सिवाह के पास हुआ हादसा

पानीपत2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिवाह के पास जलती हुई कार। - Dainik Bhaskar
सिवाह के पास जलती हुई कार।
  • ​​​​​सूचना के तीन घंटे तक भी नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस, ड्राइवर सलामत

पानीपत के गांव सिवाह के पास सोमवार को एक चलती कार में आग लग गई। कार के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद कार पूरी तरह से जल गई। आरोप है कि सूचना देने के बावजूद भी तीन घंटे बाद भी फायर ब्रिगेड और संबंधित थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

पानीपत जिले के गांव मनाना निवासी मोहित बिजली निगम में कार्यरत अपने भाई प्रवीण की स्विफ्ट डिजायर कार की किस्त भरने के लिए सोमवार को पानीपत जा रहा था। जब वह सिवाह गांव के पास पहुंचा तो कार के बोनट से अचानक धुआं निकलने लगा। वह कार को धीमा कर ही रहा था कि बोनट से लपटें निकलने लगी।

मोहित ने कार के रुकने का इंतजार नहीं किया और उसने चलती कार से ही कूदकर जान बचाई। मोहित ने बताया कि कार जलने के बाद ही उसने फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी, लेकिन तीन घंटे तक न तो फायर ब्रिगेड और न ही सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

JCB ने मिट्‌टी डाल बुछाई आग
पानीपत-दिल्ली हाईवे पर हाईवे निर्माण का काम चल रहा है। कार में आग लगने की जगह के पास ही एक JCB चालक काम कर रहा था। कार में आग लगती देख JCB चालक वहां पहुंचा और मिट्‌टी डालकर आग बुझाई।

शॉर्ट सर्किट बताया कारण, धमाके की उड़ती रही अफवाह
मोहित ने बताया कि उसके भाई ने डेढ़ साल पहले ही कार खरीदी थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया। सोमवार को हाईवे और सेक्टर-29 में धमाके की अफवाह उड़ी, लेकिन कार में कोई धमाका नहीं हुआ। मोहित ने बताया कि कार पेट्रोल की है। CNG की होने पर जान के नुकसान की अधिक आशंका थी।