पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिंझौल नहर के पास वारदात:यात्री काे मनचाही जगह पर नहीं उतारा तो ड्राइवर काे चाकू मारा

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्राइवर ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले किया

बिंझाैल नहर के पास यात्री ने मनचाही जगह पर नहीं उतारने पर वैन ड्राइवर काे आंख के ऊपर माथे में चाकू मार दिया। ड्राइवर ने आराेपी काे पकड़ लिया, तब तक पुलिस पहुंच गई। आराेपी काे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके खिलाफ आठ मरला चाैकी पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

कैथ गांव के संजय पुत्र प्रेमराज वैन चलाते हैं। वह रविवार काे गांव से पानीपत आ रहे थे। नाैल्था गांव से 3 लड़के पानीपत के लिए उनकी वैन में बैठ गए। बिंझाैल नहर के पास वह नहर किनारे हाेते हुए जाटल राेड की तरफ जाने लगा। तब आगे सीट पर बैठे युवक ने गाेहाना माेड़ पर छाेड़ने के लिए बाेला।

ड्राइवर ने गाेहाना माेड़ पर जाने से मना कर दिया। तब उनका विवाद हाे गया। आरोपी ने चाकू निकालकर ड्राइवर की आंख के ऊपर माथे में मार दिया। फिर गाड़ी से निकालकर उससे मारपीट करने लगा। तब उसने आराेपी काे पकड़ लिया। झगड़ा देख एनएफएल नाका की पुलिस आ गई और आराेपी काे पकड़ लिया। चाैकी के हवलदार रमेश कुमार ने बताया कि आराेपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी पहचान नाैल्था निवासी कुलदीप के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें