• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Family Members Caught The Accused After Entering The House In Palwal And Raping The Widow, Then The Companions Took Them Away By Showing Their Weapons. 10th Class Student Molested By Dragging Her Into The Hous

पलवल में घर में घुस कर विधवा से रेप:परिजनों ने आरोपी को पकड़ा तो जबरन छुड़ा ले गए हथियारबंद दोस्त, 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़

पलवल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में विधवा महिला के साथ हथियार के बल पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला आया है। परिजनों ने आरोपी को मौके पर पकड़ा तो उसके हथियारबंद साथी उसे जबरन छुड़वा कर ले गए। हथीन थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 4 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हथीन थाना प्रभारी जसवीर ने बताया कि एक विधवा महिला ने दी शिकायत में कहा है कि उसके पति की 2013 में मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह अपने बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। वह अपने घर के बरामदे में लेटी हुई थी तथा बच्चे घर के अंदर थे। उसी दौरान अल्ताफ हाथ में देशी कट्टा लेकर घर के अंदर घुस आया और उसे अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

हथियारबंद दोस्त आए

पीड़िता का शोर सुनकर परिवार के लोग आ गए, जिन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। लेकिन उसी दौरान आरोपी के साथी हकमुद्दीन, कल्लू व इमरत भी हाथों में अवैध देशी कट्टा लेकर वहां आ गए और उनके साथ मारपीट कर अल्ताफ को छुड़ाकर ले गए। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे इस बारे में शिकायत करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर गए है।

पुलिस ने पीड़िता विधवा की शिकायत पर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका था।

नाबालिग को घर में खींचकर छेड़छाड़, दो नामजद

पलवल में एक दूसरी वारदात में एक नाबालिग लड़की ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह दसवीं कक्षा में पढ़ती है। शाम के समय अपने नोहरे से घर के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में उसे सुमित और रवि खड़े मिले सुमित ने उसका हाथ पकड़ लिया और अपने घर में खींचने लगा। उसने विरोध किया तो रवि ने उसका दूसरा हाथ पकड़ लिया और घर में खींचकर ले गए। उसके साथ छेड़छाड़ की गई। जिसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे उनसे छुट कर भागी और आपबीती अपने परिजनों को बताई। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...