पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Father Of 5 Children Had Married A 20 year old Little Girl 7 Months Ago, Found Hanging In A Trap Under Suspicious Circumstances

संदिग्ध मौत:5 बच्चाें के पिता ने 7 माह पहले 20 साल छोटी लड़की से किया था निकाह, संदिग्ध हालात में फंदे पर झूलती मिली

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट मां-भाई बिना शव लिए डीएसपी के पास पहुंचे, पति, प्रेमिका, जांच अधिकारी के खिलाफ दी शिकायत

मॉडल टाउन के बतरा कॉलोनी में बुधवार को नवविवाहिता का शव फंदे पर झूलता मिला है। करीब 7 माह पहले दूसरे समुदाय के युवक ने उससे लव मैरिज की थी। मां का आरोप है कि युवक बेटी से करीब 20 साल बड़ा था और 5 बच्चों का बाप भी था। उसके एक लड़की से अफेयर था। दोनों व अन्य ने मिलकर बेटी की हत्या की और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटकाया। 

पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज नहीं किया। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट मां व भाई बिना शव लिए एसपी से मिलने लघु सचिवालय पहुंचे। डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स को शिकायत दी। तब डीएसपी ने थाने में फोन कर आईओ को बुलाया। लघु सचिवालय में ही प्रेमिका व अन्य लड़कियों ने पुलिस के साथ मां पर दबाव बनाया। तब परेशान होकर परिजन वहां से घर चले गए। अभी शव सिविल अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है। मामले में डीएसपी वत्स ने बताया कि परिजन मिले थे। शिकायत मॉडल टाउन थाने में भेजी है। मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि अगर परिजन शिकायत दे रहे हैं तो नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

पुलिस घर पर आई तब पता चला बेटी मर गई
आजाद नगर की गीता ने डीएसपी को शिकायत दी कि 19 वर्षीय इकलौती बेटी प्रिया को करीब 7 माह पहले आरोपी अब्दुल उर्फ रहमान भगाकर ले गया था। बाद में उससे निकाह कर लिया। अब्दुल पहले से ही शादीशुदा था और उसके 5 बच्चे हैं। मां का आरोप है कि 2 जून को बेटी ने फोन कर उन्हें बताया कि पति मारपीट करता है। उसके एक लड़की से अवैध संबंध है। इसलिए वह उसे मारने की कोशिश में लगा है। अगले ही दिन पति की प्रेमिका पुलिस को लेकर उनके घर पहुंची। तब पुलिस ने कहा कि बेटी ने आत्महत्या कर ली। तब मां उसके ससुराल बतरा कॉलोनी में पहुंची। कमरे का गेट किसी ने काटा हुआ था और सबूतों को खुर्द-बुर्द किया हुआ था। आरोप है कि सिविल अस्पताल में जांच अधिकारी व पुलिस ने उससे कोरे कागज पर साइन करा लिए। कहा कि एक या दो लाख रुपए लेकर मामले को रफा-दफा कर लो। 3 भाइयों में प्रिया इकलौती थी, मां ने मामला लव जिहाद का बताया।

खबरें और भी हैं...