पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूटपाट का मामला:दाेस्त ने बताया था वृद्ध घर में अकेला है, रास्ता भी दिखाया, तब चाचा-भतीजे ने की थी लूटपाट

पानीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वृद्ध के साथ लूटपाट करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
वृद्ध के साथ लूटपाट करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में।
  • कच्चा कैंप के दीवान नगर में घर में अकेले रह रहे वृद्ध के साथ लूटपाट का मामला

कच्चा कैंप के दीवान नगर में घर में अकेले रह रहे वृद्ध के साथ लूटपाट के मामले का पुराना औद्याेगिक थाना पुलिस ने दाे दिन बाद ही खुलासा कर दिया। वारदात करने वाले चाचा-भतीजे काे गिरफ्तार कर लिया। उन्हें एक दाेस्त ने बताया था कि काेराेना से पत्नी की माैत के बाद वृद्ध घर में अकेला रह रहा है। उसी ने दाेनाें आराेपियाें काे घर में घुसने वाला गुप्त रास्ता दिखाया था। अब पुलिस दाेस्त की तलाश में छापेमारी कर रही है।

शनिवार काे पुलिस ने आराेपी चाचा-भतीजे काे काेर्ट में पेश किया, जहां से उनकाे दाे दिन के रिमांड पर साैंपा गया। रिमांड के दाैरान उनसे लूट का माल बरामद किया जाएगा। पुराना औद्याेगिक थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि दाे युवक किसी वारदात काे अंजाम देने की फिराक में पुराना औद्याेगिक क्षेत्र में घूम रहे हैं।

तब दबिश देकर दीवान नगर निवासी सुशील पुत्र शामलाल और उसके भतीजे ज्याेति नगर निवासी विनय पुत्र विजय कुमार काे गिरफ्तार किया। दाेनाें ने 1 मई की रात काे दीवान नगर में 60 वर्षीय रवि मेहता पर हमला कर हाथ-पैर व मुंह बांधकर घर में लूटपाट की थी। आराेपी विनय पिता के साथ छाेले-कुलचे की रेहड़ी लगाता है। साथ ही पीओपी का भी काम करता है। वहीं, सुशील कुछ नहीं करता।

बेरहमी से पीटकर एक दांत व सिर फाेड़ा था

रवि मेहता के अनुसार पत्नी की मौत के बाद वह घर पर अकेले ही रह रहे थे। एक मई की रात काे बाथरूम के पास गुप्त रास्ते से दाे आराेपी घर में घुसे। दरवाजा खुलने की आहट सुनकर रवि जाग गए। दाेनाें ने अपना मुंह कपड़े से लपेट रखा था।

पैंट से हाथ, शर्ट से मुंह और परने से पैर बांध दिए। चाकू व सरिया से सिर व मुंह में कई वार कर उसे अधमरा कर दिया। एक दांत ताेड़ दिया और सिर फाेड़ दिया। तब उन्हाेंने बचने के लिए बेहाेश हाेने का नाटक किया। इसके बाद उसे मरा हुआ समझकर घर से एक एलईडी, 3500 रुपए लूटकर ले गए थे।

खबरें और भी हैं...