पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:बाबरपुर के पास युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, शिनाख्त नहीं

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाबरपुर-घरौंडा रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने जान दे दी। जीआरपी मृतका की शिनाख्त कराने में जुट गई है। जीआरपी के एसआई राजीव ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे रेलवे की तरफ से युवती की लाश रेलवे लाइन पर पड़े होने की सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। डाउन लाइन पर करीब 24 साल की युवती का शव पड़ा था। सिर में चोट का निशान था।

मृतका के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। वह कोका काेला रंग का सूट, लाल रंग का कार्डिगन, लाल रंग की सलवार पहने थी। शव के पास ही प्रिंटदार शॉल पड़ी थी। वह गले में चेन, कान में बाली, बाएं हाथ की बीच की अंगुली में अंगूठी थी। दाहिने पैर में काले रंग का धागा है। कद करीब 5 फीट 3 इंच है। उन्होंने आसपास क्षेत्र में शिनाख्त कराने के प्रयास किए लेकिन नहीं हो सकी। एसआई ने बताया कि शव की हालत देखकर प्रतीत हो रहा है कि युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें