पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:कारोबारी के घर से चुराए गहने बेच खरीदी कार में ही प्रधान को ले गया था फरीदाबाद

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. चोरी का माल रखने के मामले में गिरफ्तार मामा। - Dainik Bhaskar
पानीपत. चोरी का माल रखने के मामले में गिरफ्तार मामा।
  • स्वर्णकार संघ के प्रधान चंद्र सहगल के ड्राइवर जितेंद्र और सन्नी का कबूलनामा

स्वर्णकार संघ के प्रधान चंद्र सहगल के घर में 70 लाख की चोरी करने से पहले सहगल के ड्राइवर जितेंद्र और उसके दोस्त चोर सन्नी उर्फ गंगोईया ने 10 सितंबर 2020 को किला क्षेत्र के वीर जी मिठाई वाली गली में रहने वाले हैंडलूम कारोबारी अमन बतरा के घर में बड़ी चोरी की थी। सन्नी यहां से करीब 30 तोले सोने के गहने और 6 लाख रुपए चोरी करके ले गया था।

चोरी की सफलता के बाद दोनों ने मिलकर चोरी के गहने बेच दिए थे। इससे मिली रकम से आरोपियों ने 14 अक्टूबर 2020 को नई स्कोडा कार खरीदी थी। जिसको जितेंद्र किराए पर चलाने लगा था। एक चोरी में सफलता के बाद जितेंद्र ने सहगल के घर में चोरी की साजिश बनाई थी। जितेंद्र चोरी की गहने बेचकर खरीदी गई कार से ही 13 जनवरी को सहगल को परिवार के साथ बेेटी के घर लोहड़ी प्रोग्राम पर फरीदाबाद ले गया था। पीछे से सन्नी ने सहगल के घर से 950 ग्राम सोने के गहने, 25 किलो चांदी व 5 लाख रुपए कैश चोरी किया था। जितेंद्र उसको लोकेशन दे रहा था। आरोपी सन्नी सनौली रोड सब्जी मंडी के पास राज कॉलोनी और जितेंद्र सेक्टर 11/12 आनन्द पार्क के निवासी है।

घर में खिड़की तोड़कर घुसे थे

वीर जी मिठाई वाली गली निवासी हैंडलूम कारोबारी अमन बतरा की पत्नी मायके गई थी। वह रूम को लॉक करके माता-पिता के पास जाकर सो गया था। आरोपी सन्नी खिड़की तोड़कर अमन के कमरे में घुसा और 6 लाख रुपए कैश और मां के करीब 35 तोला सोने के गहने चोरी करके ले गया था। फुटेज में एक चोर रिकॉर्ड हुआ था। उसने चादर ओढ़ रखी थी।

मामा ने 20 प्रतिशत कमीशन पर रखी थी रकमअमन बतरा के घर में चोरी के बाद सन्नी ने अपने मामा रानी महल नजदीक कृष्ण मंदिर निवासी दीनानाथ पुत्र रामदिया को चोरी का माल रखने के लिए दिया था। पूछताछ में सामने आया कि सन्नी ने मामा को चोरी के साढ़े चार लाख रुपए रखने के लिए दिए थे। मामा भी उनके साथ मिला हुआ था। चोरी के बाद मामा ही माल रखता था। जिसके बदले वह 20 प्रतिशत कमीशन लेता था।

साढ़े चार लाख रुपए में से सन्नी दो लाख रुपए ले चुका था। ढाई लाख रुपए अभी भी मामा के पास थे। पुलिस ने अमन बतरा वाले केस में सन्नी, जितेंद्र व मामा को अरेस्ट कर लिया। तीनों पुलिस रिमांड पर है। अभी मामले में चोरी की ज्वेलरी खरीदने वाले अन्य लोग भी गिरफ्तार हो सकते हैं। सन्नी पर लूट की योजना व चोरी के 20 केस पहले से दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें