• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Laborer Had Borrowed 1200 Rupees For Breaking His Hand During Work, Abducted His 4 year old Son Alone At Home For Not Paying 600 Rupees

600 रुपए के लिए मासूम को उठा ले गया ठेकेदार:काम के दौरान हाथ टूटने पर लिए थे 1200 रुपए उधार, आधे चुका नहीं पाया तो 4 साल के बेटे को किडनैप कर लिया

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासूम शाहिद आलम, जिसे ठेकेदार महज 600 रुपए के लिए उठा ले गया। - Dainik Bhaskar
मासूम शाहिद आलम, जिसे ठेकेदार महज 600 रुपए के लिए उठा ले गया।

हरियाणा के पानीपत जिले में 600 रुपए के लिए 4 साल के बच्चे का अपहरण करके बंधक बनाने का मामला सामने आया है। एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर ठेकेदार ने 600 रुपए न चुकाने पर मजदूर के बेटे को उठा लिया। काम के दौरान हाथ टूटने पर मजदूर ने ठेकेदार से 1200 रुपए उधार लिए थे। जिनमें से वह 600 रुपए दे चुका था और 600 रुपए बाकी थे। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मूलरूप से बिहार के जोगा पट्‌टी निवासी महजर आलम ने बताया कि वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए पर रहता है और मजदूरी करता है। करीब तीन महीने पहले चिनाई का काम करने के दौरान वह दूसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गया था। जिस कारण उसका एक हाथ टूट गया। हाथ टूटने के कारण वह काम नहीं कर पाया। परिवार को चलाने के लिए तब उसके लिफ्टिंग के ठेकेदार महेश कुमार से 1200 रुपए उधार लिए थे।

हाथ ठीक होने के बाद मजदूरी करके उसने ठेकेदार के 600 रुपए वापस कर दिए। अब बाकी 600 रुपए के लिए ठेकेदार रोजाना घर आकर धमकी दे रहा था। सोमवार को वह और पत्नी काम पर गए थे। बड़ी बेटी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ चली गई। घर पर दोनों बेटे थे। करीब 12 बजे ठेकेदार महेश कुमार उनके 4 साल के बेटे शाहिद आलम को उठाकर ले गया। मकान मालिक ने उन्हें फोन करके बेटे को उठा ले जाने की बात बताई।

धमकी दी थी कि तेरा बड़ा नुकसान करूंगा
मजहर आलम ने बताया कि उधार के बचे 600 रुपए न दे पाने पर आरोपी महेश रोजाना घर आकर धमकी देता था कि तेरा बड़ा नुकसान करूंगा। उसने विश्वकर्मा पूजा के दिन ही महेश को 600 रुपए दिए थे। बकाया देने के लिए उसने कुछ दिन का समय मांग था, लेकिन आरोपी पहले ही उसके बेटे को उठाकर ले गया।

खबरें और भी हैं...