पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Merchant Couple Slept In A Nearby Room, The Thief Broke The Lock Of The Cupboard locker And Took 80 Thousand With 22 Tola Of Gold And 10 Tola Of Silver Ornaments

घर से 11 लाख की चोरी:पास के कमरे में सोता रहा व्यापारी दंपति, चोर अलमारी-लॉकर का ताला तोड़कर 22 तोले सोने व 10 तोले चांदी के गहनों के साथ ले गए 80 हजार

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की जानकारी देते पीड़ित दंपति - Dainik Bhaskar
चोरी की जानकारी देते पीड़ित दंपति
  • पड़ोसी की छत से कूदकर अपने दो साथियों के साथ फरार हुआ चोर, CCTV में हुए कैद, केस दर्ज

अग्रसेन अस्पताल के पास चोरों ने एक घर में 11 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया है। व्यापारी दंपति पास के कमरे में सोता रहा और चोर ने अलमारी के बाद लॉकर का ताला तोड़कर 22 तोले सोने और 10 तोले चांदी के गहनों के साथ 80 हजार रुपए चोरी कर लिये। पत्नी ने चोर को कमरे से निकलता देख शोर मचाया। पति ने चोर का पीछा किया, लेकिन वह पड़ोसी की छत पर कूदकर नीचे खड़े अपने साथियों के साथ भाग निकला। तीनों चोर CCTV में कैद हुए हैं। पीड़ित व्यापारी ने किला थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

CCTV में कैद हुए चोर।
CCTV में कैद हुए चोर।

किला थाना क्षेत्र स्थित अग्रसेन अस्पताल के पास गली नंबर-5 निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उनकी इंसार बाजार में कपड़ों की दुकान है। सोमवार रात को वह अपनी पत्नी मोनिका के साथ कमरे में सो रहे थे। उन्होंने साथ वाले कमरे का ताला नहीं लगाया था। मकान की दूसरी मंजिल पर अन्य परिजन सोए हुए थे।

मंगलवार तड़के तीन बजे उनकी पत्नी मोनिका की आंख खुली। देखा तो एक युवक पास के कमरे से भाग रहा था। पत्नी ने शोर मचाया तो उनकी आंख खुली। उन्होंने शोर मचाकर चोर का पीछा किया, लेकिन वह मकान की दूसरी मंजिल से पड़ोसी राजन की छत पर कूदकर गली से फरार हो गया। गली में पहले से ही चोर के दो और साथी खड़े थे।

पहले अलमारी और फिर लॉकर का तोड़ा ताला
नरेश कुमार ने बताया कि कमरे का ताला तो खुला था, लेकिन अलमारी और उसका लॉकर लॉक थे। चोर ने पहले अलमारी और फिर लॉकर का ताला तोड़कर करीब 22 तोले सोने और 10 तोले चांदी के गहनों के साथ 80 हजार रुपए चोरी कर लिये।

CCTV में कैद हुए चोर
चोरी के बाद चोर पहले अकेला गली में भागते हुए CCTV में कैद हुआ है। इसके बाद वह कोने पर खड़े अपने दो अन्य साथियों के साथ नजर आ रहा है। इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले।

केवल 6 फीट की है पड़ोसी की दीवार
नरेश कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसी राजन की दीवार केवल 6 फीट की है। दोनों के मकान मिले हुए हैं और पड़ोसी की छत से उनकी दीवार से लगा जीना जा रहा है। चोर इसी रास्ते से उनके मकान में घुसा और इसी रास्ते से भाग निकला। हालांकि पड़ोसी की छत पर भी किरायेदार सो रहे थे, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी।

खबरें और भी हैं...