पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Miscreant With A Sword On His Neck Said Take Out Whatever Is There, On Protest, After Injuring The Father And Son With The Butt And Sword Of The Gun, Looted 20 Thousand More Phones

पानीपत में बेखौफ बदमाश:गर्दन पर तलवार लगा बदमाश बोला- जो कुछ है निकाल दे, विरोध पर बाप-बेटे को तमंचे की बट और तलवार से घायल कर लूटे 20 हजार व फोन

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बेटा रविंद्र। - Dainik Bhaskar
घायल बेटा रविंद्र।
  • मां वैष्णो देवी से लौटकर समालखा में लेने आ रहे पिता का इंतजार कर रहा था बेटा, बाइक सवार चार बदमाशों ने की वारदात

वैष्णो देवी से लौटने के बाद समालखा की हथवाला रोड पर पिता का इंतजार कर रहे युवक पर बाइक सवार चार बदमाशों ने धावा बोल दिया। तमंचा और तलवारों से लैस बदमाश युवक के साथ मारपीट कर रहे थे तभी बाइक पर पिता वहां पहुंचा और एक बदमाश को बाइक की सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद बदमाशों ने तलवार, तमंचे की बट व ईंटों से हमला कर दिया। बदमाश 20 हजार रुपए, मोबाइल फोन और जरूरी कागजात समेत दो बैग लूटकर ले गए। पीड़ित ने समालखा थाने में केस दर्ज कराया है।

घायल पिता रामकुमार।
घायल पिता रामकुमार।

समालखा थाना क्षेत्र के गांव डिकाडला निवासी रविंद्र ने बताया कि वह गन्नौर स्थित एक प्राइवेट कंपनी में फील्ड मार्केटिंग का काम करता है। बीते मंगलवार को वह कंपनी के काम से कटरा गया था। काम खत्म करने के बाद वह मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए चला गया।

शुक्रवार तड़के चार बजे वह समालखा पहुंचा। कोई सवारी न मिलने के कारण उसने पहले ही अपने पिता रामकुमार को उसे लेने आने के लिए फोन किया। वह हथवाला रोड पर बस से उतरकर पिता का इंतजार करने लगा। तभी एक बाइक पर चार युवक उसके सामने से गुजरे। तब उसने ध्यान नहीं दिया।

जो कुछ है दे दे और कर दिया हमला
पीड़ित ने बताया कि चारों युवक कुछ दूरी से वापस आए और एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर तलवार रखकर कहा कि जो कुछ है दे दे। हाथापाई के दौरान एक बदमाश ने उसकी जेब में रखा मोबाइल छीन लिया। इसी बीच उसके पिता बाइक लेकर मौके पर पहुंचे और एक बदमाश को बाइक की सीधी टक्कर मार दी।

इसके बाद बदमाशों ने तलवार, तमंचे की बट और ईंटों से हमला कर दिया। तमंचे की बट लगने से उसके पिता की एक आंख पर गहरी चोट आई। तलवार के वार को रोकने के प्रयास में उसके एक हाथ की अंगुलियों में कट लग गया। कमर पर ईंटों से वार किए। इसके बाद बदमाश दोनों बैग लेकर भाग निकले। जिसमें 20 हजार रुपए, जरूरी कागज व कपड़े थे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।