• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Miscreants First Beat Up Near The Dahar Roundabout Of Panipat And Then Looted The Cash, The Miscreants Also Took The Bike Keys

5 बदमाशों ने फाइनेंसर से लूटी नकदी और मोबाइल:पानीपत के डाहर गोल चक्कर के पास पहले मारपीट की और फिर लूटपाट, बाइक की चाबी भी लेकर भाग गए आरोपी

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट पीड़ित फाइनेंसर दीपक। - Dainik Bhaskar
लूट पीड़ित फाइनेंसर दीपक।

हरियाणा के पानीपत जिले में डाहर गोल चक्कर पर 5 बदमाशों ने फाइनेंसर और उसके दोस्ते से 13 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल और बाइक की चाबी लूट ली। इससे पहले बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की। बदमाशों से छूटने के बाद पीड़ित ने राहगीर की मदद से 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने से पहले ही बदमाशा भाग निकले। इसराना थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पानीपत के राजनगर निवासी दीपक ने बताया कि वह फाइनेंसर है। वह कॉलोनी निवासी अपने दोस्त राहुल के साथ सोमवार रात करीब 8:30 बजे इसराना थाना क्षेत्र के डाहर गोल चक्कर पर घूमने गया था। वहां दोस्त के कहने पर वह एक खोखे से बीड़ी का बंडल लेने लगा, लेकिन खुले रुपए न होने के कारण दुकानदार ने मना कर दिया। तब खोखे के पास बैठे 5 युवकों ने दोस्त से बीड़ी मांग ली। युवकों ने दोनों का पता पूछा।

इसके बाद युवकों ने दोस्त के साथ मारपीट शुरू कर दी। वह बचाने गया तो युवकों ने उसे भी पकड़ लिया। उसके हाथ से बाइक की चाबी छीन ली। इसके बाद जेब से मोबाइल निकाल लिया। मोबाइल के कवर में 3 हजार रुपए थे। दूसरे बदमाश ने जेब से 10 हजार रुपए निकाल लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। वह किसी तरह बदमाशों से बचकर भागे। कुछ दूरी पर एक राहगीर की मदद से उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश और खोखा व्यापारी मौके से भाग गए।

डाहर गोल चक्कर पर चलता है नशे का कारोबार

पीड़ित फाइनेंसर ने बताया कि आरोपी बदमाश खोखे के पास गांजा पी रहे थे। मारपीट के दौरान खोखा व्यापारियों ने भी बदमाशों का साथ दिया। पुलिस के आने से पहले बदमाशों के साथ व्यापारी भी खोखा बंद करके भाग गए। आरोप है कि खोखा व्यापारी नशे का कारोबार करते हैं।

खबरें और भी हैं...