पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Miscreants Riding A Black Placer Looted A Gold Chain From The Neck Of The Advocate Who Went On A Walk With His Wife

पानीपत में चेन पहने पुरुष भी सुरक्षित नहीं:पत्नी के साथ सैर पर निकले वकील के गले से काली प्लसर सवार बदमाशों ने लूटी एक तोला सोने की चेन

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेन लूट का शिकार वकील सतपाल रावल। - Dainik Bhaskar
चेन लूट का शिकार वकील सतपाल रावल।
  • चांदनी बाग थाना क्षेत्र कृष्णपुरा सरकारी स्कूल के पास दिया वारदात को अंजाम

अभी तक महिलाओं के साथ चेन लूट की घटनाएं सुनने में आती थीं, लेकिन पानीपत में सोने की चेन पहने पुरुष भी सुरक्षित नहीं हैं। पत्नी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील से प्लसर सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। वकील और उनकी पत्नी कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश भाग निकले। CCTV में कैद हुए बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। वकील ने चांदनी बाग थाना क्षेत्र की कृष्णपुरा पुलिस चौकी में केस दर्ज कराया है।

कृष्णपुरा निवासी सतपाल रावल ने बताया कि वह वकील हैं और पानीपत कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। वह रोजाना सुबह के समय अपनी पत्नी राजरानी के साथ खन्ना रोड से होते हुए मेन बाजार स्थित सरकारी स्कूल तक वॉक करते हैं।

बुधवार को भी वह रोजाना की तरह वॉक पर निकले। चलते-चलते पत्नी से बात कर रहे थे। सरकारी स्कूल के पास पहुंचने पर सामने से आए काली प्लसर सवार दो बदमाशों ने अचानक ही उनके गले पर झपट्‌टा मारकर एक तोले सोने की चेन लूट ली।

जब तक वह और उनकी पत्नी कुछ समझ पाते बदमाश मेन बाजार से होते हुए गोहाना रोड की तरफ भाग निकले। उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन सुबह के समय सड़क पर कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाकर बदमाश दूर निकल गए।

चेन लूट के बाद भागते हुए CCTV में कैद हुए बाइक सवार बदमाश।
चेन लूट के बाद भागते हुए CCTV में कैद हुए बाइक सवार बदमाश।

शहरभर में चेकिंग और बिना नंबर प्लेट की बाइक पर घूम रहे बदमाश
बाइक सवार बदमाश बाजार स्थित एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुए हैं। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ है। बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। जबकि पानीपत पुलिस शहरभर में कदम-कदम पर नाके लगाकर वाहनों की चैकिंग करती है। इसके बाद भी बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बेखौफ घूम रहे हैं।

खबरें और भी हैं...