पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Passersby Threatened And Drove Away, The Car Recovered From The Number, The Police Are Searching For The Accused

असंल में घर के बाहर खड़ी बिजनेसमैन की गाड़ी ताेड़ी:राहगीराें ने राेका ताे धमकाकर भगाया, नंबर से कार बरामद, पुलिस आराेपियाें की कर रही तलाश

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. अंसल में बिजनेसमैन की कार ताेड़ते बदमाश। - Dainik Bhaskar
पानीपत. अंसल में बिजनेसमैन की कार ताेड़ते बदमाश।
  • 30 से 35 सेकंड में राॅड, डंडाें व ईंट से ताबड़ताेड़ वार कर बदमाशाें ने सारे शीशे ताेड़े

असंल सुशांत सिटी में शुक्रवार रात काे स्विफ्ट कार में आए 4 बदमाशाें ने घर के बाहर खड़ी बिजनेसमैन की एटियाेस कार ताेड़ दी। महज 30 से 35 सेकंड में राॅड, डंडाें व ईंट से ताबड़ताेड़ वार कर बदमाशाें ने सारे शीशे ताेड़ दिए और कार काे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। राहगीराें ने राेका ताे धमकाकर भगा दिया।

घटना के बाद चाराें बदमाश कार में बैठकर भाग गए। राहगीराें ने उनकी कार का नंबर देखकर पुलिस काे बता दिया। पुलिस ने नंबर के आधार पर कार काे सेक्टर-29 थाना एरिया से बरामद कर लिया है। आराेपियाें की तलाश की जा रही है।

अंसल के बी ब्लाॅक निवासी अमित आहूजा का कलंदर चाैक के पास फूड का बिजनेस है। उनकी पत्नी ज्याेति राॅयल क्वीन क्लब की प्रधान हैं। ज्याेति ने बताया कि शुक्रवार रात काे उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। रात करीब 9 बजे सफेद रंग की स्विफ्ट कार में 4 युवक आए। जाे देखने में अच्छे घर से लग रहे थे। कार से 3 युवक नीचे उतरे। उनके हाथाें में ईंट, डंडा व पत्थर थे। आते ही उनकी कार काे ताेड़ दिया और भाग गए।

आराेपी काफी समय से घर के आसपास चक्कर काट रहे थे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। अमित ने बताया कि उनका किसी के साथ झगड़ा नहीं हुआ और न ही कोई पुरानी रंजिश है। इस तरह से घटना हाेना बेहद चिंताजनक है। घटना के बाद पुलिस माैके पर पहुंच गई। सेक्टर-13/17 थाना एसएचओ सुनीता ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। कार काे बरामद कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...