पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डंपिंग स्टेशन की शिफ्टिंग की मांग:सेक्टर-25 व आसपास के लोगों को 45 दिन और झेलनी पड़ेगी डंपिंग पाॅइंट के कूड़े की बदबू

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. मेयर अवनीत कौर जेवीएम अधिकारियों के साथ मीटिंग करती हुईं।
  • जेबीएम ने 45 दिन में सेक्टर-25 से डंपिंग स्टेशन चौटाला रोड शिफ्ट करने का दिया लिखित आश्वासन

सेक्टर-25, सेक्टर-11/12 व आसपास के लोगों को जिम खाना क्लब के पास बने डंपिंग पॉइंट के कूड़े की बदबू अभी 45 दिन और झेलनी पड़ेगी। जेबीएम ने इसकी शिफ्टिंग के लिए 45 दिन मांगे हैं। इसके लिए कंपनी अधिकारियों ने मेयर अवनीत कौर को लिखित में आश्वासन दिया है कि वे तय दिनों में डंपिंग पॉइंट शिफ्ट कर देंगे। डंपिंग प्वाइंट को जल्दी शिफ्ट करने का मुद्दा दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से उठाया था। सेक्टरवासियों की आवाज बनकर मेयर, नगर निगम व जेबीएम अधिकारियों के सामने मांग रखी थी।

सेक्टर-13/17 स्थित अपने निवास पर मेयर अवनीत कौर ने जेबीएम अधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें शहर को साफ सुथरा रखने और सेक्टर-25 से डंपिंग पॉइंट को चौटाला रोड पर शिफ्ट करने पर चर्चा हुई। जेबीएम कंपनी की ओर से चीफ जनरल मैनेजर राजिंद्र सिंह व पानीपत हेड अतिंद्र सिंह शामिल हुए।

जेबीएम को दे दिए हैं 45 दिन : मेयर

जेबीएम ने सेक्टर-25 मेें बने डंपिंग पॉइंट को चौटाला रोड पर शिफ्ट करने के लिए 45 दिन का समय मांगा है। इसके लिए व्यवस्था को बेहतर बनाने का तर्क दिया है। इन तर्कों के आधार ही कपंनी को समय दिया गया है। साथ ही जेबीएम अधिकारियों काे निर्देश दिए गए हैं कि सेक्टर-25 के डंपिंग प्वाइंट वाली जगह में गंदगी न फैलने दी जाए। शहर में भी सफाई व्यवस्था का पूरा ध्यान रखा जाए। -अवनीत कौर, मेयर पानीपत।

कंपनी अधिकारियों ने यह दिए तर्क

चौटाला रोड पर जिस जगह डंपिंग पॉइंट बनेगा, वहां टेक्निकल तरीके से काम किया जाएगा ताकि वहां के लोगो को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए कुछ काम कराना होगा। इसके लिए समय चाहिए।

इसमें यह काम होगा

  • चारदीवारी निर्माण।
  • डंपिंग पॉइंट का फ्लोर पक्का होगा।
  • कूड़े वाले वाहनों व मशीनों को धाेने के लिए सर्विस स्टेशन बनाना है।
  • डंपिंग पॉइंट पर शेड निर्माण करना है।
  • गाड़ियों की पार्किंग की जगह तय करनी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें