• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Speed Of Garbage Collection In The City Is Slow, There Are Piles On The Streets And Roads, The Issue Has Been Raised In Front Of The Director Of The Urban Local Body.

सड़काें से राहगीराें का गुजरना भी मुश्किल:शहर में कूड़ा उठान की गति धीमी, गलियों और सड़कों पर लगे हैं ढेर, शहरी स्थानीय निकाय के निदेशक के सामने मुद्दा रखा

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर फैला कूड़ा। - Dainik Bhaskar
सड़क पर फैला कूड़ा।

शहर की सड़काें और गलियाें में कूड़ा फैलने से बीमारियां बढ़ रही हैं। साथ ही ऐसी सड़काें से राहगीराें का गुजरना भी मुश्किल हाे गया है। शहर मेें शायद ही ऐसी काेई सड़क या गली हाेगी, जिसमें कूड़ा नहीं फैला हुआ हाे। शहर में कूड़ा फैलने की यह स्थिति करीब 5 माह से चली आ रही है।

वार्ड-15 के किशनपुरा में पड़ने वाली संजय काॅलाेनी, शिव नगर, वार्ड-9 में सुखदेव नगर वाली मुख्य सड़क, वार्ड-10 की गाेशाला के बराबर वाली गली, असंध राेड समेत अन्य वार्डों में कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। मेयर अवनीत काैर का कहना है कि अभी शहर में कूड़ा उठान बहुत ही धीमा चला हुआ है। बुधवार काे पंचकूला में शहरी स्थानीय निकाय के डायरेक्टर के सामने भी यह मुद्दा रखा है। उन्हाेंने भी इसकाे लेकर जेबीएम कंपनी अधिकारियाेें से बातचीत करके समाधान का भराेसा दिलाया है।

सेकंडरी पाॅइंट नहीं मिला

मेयर ने कहा कि जब भी कंपनी से सुधार की बात करती है ताे कंपनी का एक ही जवाब हाेता है कि शहर में कूड़ा डालने के लिए दूसरी जगह नहीं मिल रही है। शहर में काेई एक जगह पर भी सेकेंडरी पाॅइंट बनाने के लिए जगह लीज पर नहीं मिली। अब भी इसके लिए प्रयास चल रहे हैं। इसके लिए शहरवासियों से भी बातचीत चल रही है।

खबरें और भी हैं...