पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमि विवाद:गोयला खुर्द के ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से की फसल कटवाने की मांग

बापौली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोयला खुर्द गांव की विवादित करीब 1730 एकड़ शामलात देह भूमि के विवाद में प्रशासन भी मात्र औपचारिक पूरी करता नजर आ रहा है। हालांकि गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है, लेकिन पुलिस बल तैनात करना कोई ठोस समाधान दिखाई नहीं दे रहा है। वहीं, गोयला खुर्द गांव के राजा पान्ना के कुछ ग्रामीणों ने बीते दिनों देर शाम बापौली थाना प्रभारी को अपनी जमीन की पुस्तैनी गिरदावरी संबंधित कागजात और लिखित शिकायत पत्र देकर फसल कटवाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि जिस जमीन की गिरदावरी उनके नाम पुस्तैनी है, उस पर उन्होंने गेहूं की फसल उगा रखी है। इससे संबंधित कागजात भी उन्होंने मांग पत्र के साथ थाना प्रभारी को सौंप दिए हैं। उन्होंने कहा कि गांव के दूसरे लोग उनकी फसल को काट सकते हैं, जबकि गिरदावरी उनके नाम है और उन्होंने फसल भी उगा रखी है। उन्होंने मांग की है कि उक्त जमीन पर उगाई गई फसल उन्हें काटने दी जाए और इस दौरान अगर कोई झगड़ा करता है तो उसे खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें