• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Woman Was Walking Back And Forth On A Beaten Scooty After Openly Surrounded The Youths Of Panipat Car, Came Forward And Stopped And Started Raining Slaps.

पानीपत में बीच सड़क पिटाई का VIDEO:स्कूटी सवार महिला ने कार से जा रहे युवकों को ओवरटेक कर रोका; पहले खुद थप्पड़ मारे, फिर पति को बुलाकर बल्ले से पिटवाया

पानीपत4 महीने पहले
पानीपत जिले के गांव सेहरा में कार सवार युवकों के साथ मारपीट करती महिला।

लखनऊ के बाद अब हरियाणा के पानीपत में भी एक महिला के द्वारा कारसवारों की सरेआम पिटाई का वीडियो सामने आया है। महिला ने सड़क पर ही कुछ युवकों को न सिर्फ थप्पड़ मारे बल्कि उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। खुद पीटने के बाद महिला ने अपने रिश्तेदारों को भी घटनास्थल पर बुलाया और उन्होंने भी बल्ले से युवकों की बेदम पिटाई की। कार सवार युवकों पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं पीड़ित युवकों का कहना था कि अगर हमसे कोई गलती हुई है तो पुलिस को बुलवाइए, लेकिन महिला और उसके रिश्तेदारों ने उनकी एक नहीं सुनी।

आरोपी महिला गिरफ्तार
इस घटना में पुलिस ने महिला, उसके पति और एक अन्य शख्स पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का भुक्तभोगी 25 साल का बलराज शर्मा उर्फ मोनू करनाल जिले के गांव गोली का रहने वाला है। वह पानीपत के ट्रांसपोर्ट नगर में एक फर्म में नौकरी करता है।

पुलिस को दिए बयान में मोनू ने बताया कि गुरुवार शाम को अपने दोस्त शुभम और ब्रजेश के साथ पानीपत से गांव की तरफ जा रहा था। एक महिला स्कूटी पर उनके पीछे-पीछे चल रही थी। गांव सेहरा में अचानक आगे निकलकर कार को रुकवा लिया और बिना कुछ बात किए हाथापाई पर उतर आई।

हाथ में क्रिकेट बैट उठाए महिला और बीच-बचाव में उतरे लोग।
हाथ में क्रिकेट बैट उठाए महिला और बीच-बचाव में उतरे लोग।

इतना ही नहीं, महिला ने फोन करके अपने पति को भी बुला लिया। उसके साथ कई और लोग भी थे। पहले महिला ने बलराज उर्फ मोनू को थप्पड़ मारे और फिर उसके मददगारों ने क्रिकेट बैट से पीटा।

इस घटना में बलराज उर्फ मोनू को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना के दो वीडियो क्लिप भी सामने आए हैं, वहीं पीड़ित बलराज की शिकायत पर मतलौडा थाने की पुलिस ने जिले के गांव ब्राहमण माजरा के भूप सिंह, उसकी पत्नी और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चार दिन पहले लखनऊ में आया था इस तरह का मामला
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आलमबाग अवध चौराहे पर भी कुछ दिन पहले सरेराह कैब ड्राइवर को युवती द्वारा पीटने का मामला सामने आया था। सोमवार को मामले का CCTV व एक अन्य वीडियो सामने आया, जिसमें कार चालक सआदत अली बेगुनाह दिख रहा है। सारी गलती युवती की दिख रही है। वहीं, पुलिस भी अपने बयानों से पलट गई। आनन-फानन में कृष्णानगर थाने की पुलिस ने आरोपी युवती पर FIR दर्ज कर ली।

लखनऊ में कार चालक की पिटाई में युवती पर FIR:दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्वीट कर उठाए थे सवाल, CCTV से सामने आई रंगबाज युवती की असलियत; पुलिस ने दिया था गलत बयान

खबरें और भी हैं...