पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम शुरू:प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच के नए कार्यालय में शुरू हुआ काम, आधा रिकाॅर्ड आने से ठीक नहीं हुए लाेगाें के बिल

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ईओ की कुर्सी खाली हाेने, अधिकारियाें व कर्मचारियाें का फेरबदल हाेने से भी कामकाज प्रभावित हुआ

पालिका बाजार स्थित नगर निगम के भवन में पंजाब नेशनल बैंक व लीड मैनेजर कार्यालय के ऊपर आयकर विभाग के पुराने कार्यालय में प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच के काउंटर तैयार हाे गए हैं। साेमवार काे सभी काउंटराें पर गलत प्राॅपर्टी टैक्स बिल ठीक करने और जमा हाेने का काम शुरू हाे गया।

यहां पर करीब 15 काउंटर बनाए गए हैं। सभी काउंटराें पर लगे शीशे के ऊपर सामने में संबंधित कर्मचारी का नाम लिखवा दिया गया है। नए कार्यालय में पहला दिन और फिनिशिंग का काम चलने के कारण कर्मचारियाें काे काम करने में परेशानी भी आई। अभी पूरी तरह से कार्यालय तैयार हाेने में समय लगेगा।

अजय कुमार काे लगाया टैक्स सुप्रीटेंडेंट

प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच में लगाए गए टैक्स सुप्रीटेंडेंट चंचल भान काे बदलकर अजय कुमार काे लगाया गया है। इससे पहले अजय कुमार अकाउंट ब्रांच में लगे हुए थे। यह ब्रांच नई जगह पर चले जाने और इसमें कार्यरत कई अधिकारियाें व कर्मचारियाें की अदला-बदली हाेने से कामकाज भी प्रभावित हाे रहे हैं।

नगर निगम के ईओ वीरेंद्र का तबादला पानीपत से अन्य जगह पर हाे गया है। अब ईओ की कुर्सी खाली है, क्याेंकि उनकी जगह पर नए ईओ ने जॉइन नहीं किया है। ईओ की जिम्मेदारी भी डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर जितेंद्र ही संभाल रहे हैं।

खाली हाथ लाैटे लोग

माॅडल टाउन निवासी सतीश कुमार ने बताया कि उन्हाेंने एरिया के पार्षद से पूछा था कि क्या अाज प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच में काम हाेंगे। पार्षद द्वारा दी गई सूचना के अाधार ही वह निगम कार्यालय पहुंचा था। व्यवस्था नहीं हाेने से खाली हाथ ही लाैटना पड़ा।

फेरबदल से प्रभावित हुआ काम

पुराने नगर निगम कार्यालय से प्राॅपर्टी टैक्स ब्रांच काे शिफ्ट करके पुराने आयकर विभाग के कार्यालय में शिफ्ट किया गया है। अभी यहां पर पूरा रिकाॅर्ड भी नहीं आ पाया है। इसी कारण कामकाज प्रभावित हाे रहे हैं।
-अनुपमा मलिक, जॉइंट कमिश्नर, पानीपत।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें