पानीपत में 2 फैक्ट्रियों में लाखों की चोरी:एक BJP जिला मीडिया प्रमुख की थी, दूसरी थी तंवर हैंडलूम

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख की फैक्टरी की अलमारी से चुराई 51 हजार की नकदी। - Dainik Bhaskar
भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख की फैक्टरी की अलमारी से चुराई 51 हजार की नकदी।

हरियाणा के पानीपत जिले में चोरों ने आंतक मचाया हुआ है। लगातार घरों, दुकानों के बाहर समेत तमाम जगहों के बंद तालों को तोड़ रहे हैं। इसी बीच चोरों ने शहर में फिर दो जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख समेत दो लोगों की फैक्ट्रियों को अपना निशाना बनाया है। दोनों जगहों से नकदी समेत लाखों की चोरी की गई है। दोनों मामलों की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

फैक्टरी में घटना की जानकारी लेते किला थाना प्रभारी।
फैक्टरी में घटना की जानकारी लेते किला थाना प्रभारी।

केस एक: 51 हजार की नकदी समेत लाखों की चोरी

जानकारी देते हुए प्रदीप उपाध्याय ने बताया कि वह भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख हैं। उनकी करीब 8 माह से छोटूराम चौक स्थित तेज विहार कॉलोनी में एक्सपोर्ट फैक्टरी है। यहां से हैंडलूम आइटम्स एक्सपोर्ट होती है। फैक्टरी को छोटा भाई अंजीव उपाध्याय संचालित करता है। बीती रात स्थानीय निवासियों ने फैक्टरी के गेट के ताले टूटे होने की सूचना दी।

सूचना के आधार पर वे मौके पर पहुंचे। जहां पहुंचने के बाद देखा कि फैक्टरी के कार्यालय का सामान बिखरा हुआ है। कार्यालय के गल्ले से 51 हजार की नकदी समेत आईपैड व एप्पल कंपनी का टैबलेट चोरी हो गया था। आज सुबह मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ोसी फैक्टरी के सीसीटीवी खंगालने शुरु कर दिए है।

केस दो: 30500 की नकदी समेत सामान चोरी

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि वह विराट नगर का रहने वाला है। उसकी हरिनगर में तंवर हैंडलूम के नाम से फैक्टरी है। 23 जून की रात को उसकी फैक्टरी में चोरी हो गई है। फैक्टरी से सामान, लेबर के 10 हजार की नकदी समेत दफ्तर से 20500 रुपए की नकदी चोरी हो गई है।