पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपबीती:इन पॉजिटिवों ने माना हमारी लापरवाही ही पड़ी भारी

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना पाॅजिटिव आने के बाद लाेगाें काे ये ताे पता नहीं लग रहा कि वाे कहां या किस व्यक्ति से पाॅजिटिव हुए। लेकिन पाॅजिटिव आ चुके लाेगाें ने बताया कि उन्हाेंने कहा लापरवाही बरती। किसी ने कहा कि हाेली पर रिश्तेदाराें के यहां जाना गलती रही, ताे किसी ने कहा कि हाेली पर वृंदावन गए और किसी के संपर्क में आने से वाे पाॅजिटिव आ गए। किसी ने कहा कि दाेस्त के घूमने न जाता ताे बीमार न पड़ता।

जाॅगिंग व जिम भी नहीं जा पा रहा हूं

माॅडल टाउन के 24 वर्षीय पाॅजिटिव युवक ने बताया कि दाेस्त के साथ बाहर घूमने नहीं जाता ताे वह पाॅजिटिव न आता। क्याेंकि वहीं किसी के संपर्क में आए हाेंगे तभी पाॅजिटिव आए हैं। कई दिनाें से जिम और जाॅगिंग पर नहीं जा पा रहा हूं।

दाेस्त के साथ बाजार में की शाॅपिंग

सेक्टर-12 में रहने वाले युवक ने बताया कि इंसार बाजार में 4 दिन पहले दाे दाेस्ताें के साथ शाॅपिंग की थी। इसके बाद वह बीमार हाे गया। काेराेना पाॅजिटिव आने के बाद वह घर में आइसाेलेट हैं। अब वह 10-12 दिन बाहर भी नहीं जा सकता।

रिश्तेदार के घर जाना हुई गलती

शांति नगर के पाॅजिटिव हुए परिवार के एक 30 वर्षीय युवक ने बताया कि हाेली पर्व पर रिश्तेदार के घर गए थे। पहले वह रिश्तेदार पाॅजिटिव आया फिर हम भी पाॅजिटिव आ गए। अब ऐसा लग रहा हैं, कि वहां नहीं जाते ताे अच्छा रहता।

बच्चाें और मां से नहीं मिल पा रहा हूं

गीता काॅलाेनी में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकाे बुखार हुआ था, फिर टेस्ट कराने पर वह पाॅजिटिव आ गया। अब काम छाेड़कर घर में आइसाेलेट हाेना पड़ रहा है। घर में हाेते हुए भी अपनी मां और बच्चाें से नहीं मिल पा रहा हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें