पानीपत में चोरों के हौसले बुलंद:16 मिनट में गोदाम से 6 लाख रुपए का कपड़ा पिकअप में भरकर ले गए चोर; CCTV में चोरों को तलाश रही पुलिस

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोदाम से चोरी किए गए माल की जानकारी देता पीड़ित। - Dainik Bhaskar
गोदाम से चोरी किए गए माल की जानकारी देता पीड़ित।
  • चांदनी बाग थाना क्षेत्र की अग्रवाल मार्केट की घटना

अग्रवाल मार्केट स्थित गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने केवल 16 मिनट में 6 लाख रुपए का कपड़ा चोरी कर लिया। चोर पिकअप लेकर आए थे। पिकअप में कपड़ा भरकर चोर GT रोड की ओर भाग गए। पीड़ित ने अज्ञात चाेरों के खिलाफ चांदनी बाग पुलिस थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों में चोरों की तलाश कर रही है।

आर्यनगर निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अग्रवाल मार्केट में उनका कपड़ों का गोदाम है। मंगलवार को वह गोदाम पहुंचे तो शटर के ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो माल बिखरा हुआ था। देखने पर पता चला कि करीब 6 लाख रुपए कीमत के लेडीज सूट का कपड़ा चोरी किया गया है।

पीड़ित ने चांदनी बाग थाने की किशनपुरा चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज चैक की तो दो चोर पिकअप में कपड़ा भरते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि चोरों के चेहरे साफ नहीं दिखे। अब पुलिस पिकअप के रजिस्ट्रेशन नंबर के माध्यम से चोरों तक पहुंचने में लगी है।

12:27 पर पहुंचे और 12:43 बजे पर निकल गए

व्यापारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि चोर महंगे कपड़ों से वाकिफ थे। चोर उनके गोदाम में रात 12:27 बजे पहुंचे। चोरों को कुछ समय ताला तोड़ने में भी लगा। इसके बावजूद वह केवल 16 मिनट में ही 6 लाख रुपए का माल लेकर भाग निकले।

खबरें और भी हैं...