पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:इस जन विरोधी सरकार को हटाना है, इसलिए नेता नहीं कांग्रेस के साथ खड़ी हो जनता : सुरजेवाला

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस के कार्यकर्ता सुरजेवाला के स्वागत के लिए टोल प्लाजा पर खड़े हुए।
  • पानीपत टोल प्लाजा पर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया

कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि न सुरजेवाला बड़ा है न कोई दूसरा नेता। पार्टी और कार्यकर्ता बड़े हैं। इसलिए किसी नेता के बजाय पार्टी के साथ खड़े हों, क्योंकि तभी इस जन विरोधी सरकार को हम हटा पाएंगे। दिल्ली से कैथल लौटते वक्त सुरजेवाला का पहले समालखा फिर यहां पानीपत टोल प्लाजा पर कांग्रेस के सीनियर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला दोनों पर हमला किया। सुरजेवाला ने कहा कि- विधानसभा चुनाव में खट्‌टर कहते थे दोनों भाइयों को जेल भेजेंगे और दुष्यंत कहते थे खट्टर को यमुनापार भेजेंगे, अब दोनों मिलकर प्रदेश की जनता को लूट रहे हैं। इसलिए, इस पब्लिक विरोधी सरकार को हटाना है।

टोल प्लाजा पर कांग्रेस के सीनियर नेता बुल्ले शाह, सरदार बलजीत सिंह, सुरेश बवेजा, यूथ जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुंडू सहित अन्य नेताओं ने तलवार भेंट कर सुरजेवाला का स्वागत किया। वहीं, इससे पहले पट्‌टीकल्याणा में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय छौक्कर व हल्का वासियों ने सुरजेवाला का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। सुरजेवाला ने कहा कि गिरती, डूबती, पिछड़ती अर्थव्यवस्था के बीच जीएसटी में राज्यों का हिस्सा देने से केंद्र सरकार ने मना कर दिया है। अगर प्रांतों का पैसा केन्द्र मार लेगी तो देश कैसे चलेगा। उन्होंने ने कहा कि 73 वर्षों में पहली बार अर्थव्यवस्था और आदमी दोनों की कमर तोड़ दी गई है। इस अवसर पर प्रकाश बंसल, पप्पू शर्मा, रामधन सैनी, मास्टर राकेश, पंडित सूरत शर्मा, विकास, वकील नरेश रावल, आरीफ आदि उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें