पानीपत के शोहदे से परेशान सोनीपत की छात्रा:संबंध न बनाने पर युवक दे रहा छात्रा के मां-बाप को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया अकाउंट से लिया था नंबर

पानीपत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा ने युवक के मोबाइल नंबर के साथ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है। - Dainik Bhaskar
छात्रा ने युवक के मोबाइल नंबर के साथ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।
  • लॉकडाउन की शुरुआत से परेशान कर रहा युवक, तंग आकर छात्रा ने कराया केस दर्ज

एक युवक संबंध न बनाने पर पानीपत में किराये पर रह रही सोनीपत की छात्रा को उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट से फोन नंबर लिया और लॉकडाउन की शुरूआत से ही फोन करके परेशान कर रहा है। अब छात्रा ने मॉडल टाउन थाने में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

सोनीपत जिले की रहने वाली BA की छात्रा ने बताया कि वह फिलहाल अपने माता-पिता के साथ मॉडल टाउन में किराये पर रह रही है। उनके पिता ट्रांसपोर्टर हैं। छात्रा ने बताया कि लॉकडाउन की शुरूआत में उसे एक युवक की कॉल आई। युवक ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट से नंबर लिया था। पहले तो युवक नॉर्मल बातें करता रहा और फिर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद उसने युवक की कॉल रिसीव करनी बंद करी दी।

युवक के नंबर ब्लॉक करने पर वह नंबर बदल-बदलकर कॉल करने लगा। अब युवक संबंध न बनाने पर उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद छात्रा ने पूरा मामला अपने माता-पिता को बताया। छात्रा ने युवक के मोबाइल नंबर के साथ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

नूरवाला का है आरोपी युवक
छात्रा के पिता ने बताया कि पुलिस ने युवक के नंबर की लोकेशन निकाली है। लोकेशन पानीपत के नूरवाला में मिली है। अब पुलिस लोकेशन के आधार पर आरोपी युवक तक पहुंचने में लगी है।