पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में एक ही दिन में तीन लापता:किला थाना क्षेत्र की नाबालिग समेत तीन महिलाएं हुई गुम, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का केस

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किला थाना पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर सभी की तलाश में जुटी है। - Dainik Bhaskar
किला थाना पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर सभी की तलाश में जुटी है।
  • एक युवती अपने साथ घर से गहने भी ले गई, पुलिस कर रही तलाश

पानीपत के किला थाना क्षेत्र से एक ही दिन में एक नाबालिग, एक युवती और एक शादीशुदा महिला लापता हो गई। तीनों के परिजनों ने आरोपियों के नाम के साथ किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। एक युवती घर से सोने-चांदी के गहने भी साथ ले गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस सभी की तलाश में लगी है।

किशोरी को ले गया राकेश नगर का युवक
कुटानी रोड निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके पास तीन बच्चे हैं। दूसरे नंबर की बेटी 15 वर्ष की है। मंगलवार को वह घर से बिना बताए गायब हो गई। उन्होंने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं लगा। पिता ने राकेश नगर निवासी गौतम पर उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

साथी ही भगाकर ले गया पत्नी को
मूल रूप से उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक ने बताया कि वह किला थाना क्षेत्र में रहता है और एक फैक्ट्री में काम करता है। वह ड्यूटी के बाद मंगलवार देर शाम को घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली। युवक ने बताया कि कॉलोनी में ही रहने और उसके साथ फैक्ट्री में काम करने वाला साथी अतुल उसकी पत्नी को बहलाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

सोने-चांदी के गहनों के साथ युवती लापता

किला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके दो लड़के व एक लड़की है। सोमवार रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। मंगलवार सुबह उठे तो उनकी 20 वर्षीय बेटी नहीं मिली। उन्होंने घर चैक किया तो सोने और चांदी के गहने भी गायब मिले। आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में जानकारी की, लेकिन बेटी का पता नहीं लगा। पिता ने गांव राजाखेड़ी निवसी संदीप पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। सभी मामले में पुलिस जांच कर रही है।