पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:ससुरालियों से तंग किसान ने जहर खा दी जान, वीडियो बनाकर बताया दर्द

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में किसान ने ससुरालियों को मौत का जिम्मेदार बताया।
  • पिता का आरोप- मांगते थे रुपया, पत्नी को ले जाने की देते धमकी, 2.5 लाख छीन चुके थे

बबैल में ससुरालियों से तंग किसान ने जहर खाकर जान दे दी। मौत को गले लगाने के पहले वीडियो भी बनाया था। उसमें ससुरालियों को मौत को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। गांव बबैल निवासी महाबीर ने थाना सेक्टर- 13/17 में शिकायत दी। बताया कि उनके एक बेटा और 3 बेटियां थी। बेटा प्रविंद्र (27) खेती करता था।

उसकी शादी गांव बिहोली निवासी कर्मबीर की बेटी रानी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही बेटे को उसका ससुर कर्मबीर, साला जितेंद्र और साले की पत्नी कोमल परेशान करते थे। गाली-गलौज करते थे। आरोपी पिछले साल बेटे से धान की फसल के 1.5 लाख रुपए धमकाकर छीन ले गए थे। उसके बाद गेहूं की फसल के भी 1 लाख रुपए ऐंठ लिए।

आरोपियों को इससे भी मन नहीं भरा तो वह और रुपयों की मांग करने लगे। धमकी देते थे कि रुपए नहीं दिए और ये बात किसी को बताई तो वह रानी को वापस ले जाएंगे। बेटा इस कारण काफी तनाव में आ गया था। कुछ दिन पहले बेटे ने यह बात उन्हें बताई। यह बात ससुरालियों को पता लगी तो कुछ दिन पहले वह रानी को साथ ले गए। 3 दिन पहले प्रविंद्र की 7 माह की बेटी को वापस घर छोड़ गए।

धमकी दे गए कि वह दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा देंगे। सोमवार देर शाम को बेटे प्रविंद्र ने जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले बेटे नेे वीडियो भी बनाई। जिसमें वह ससुरालियों को मौत का जिम्मेदार ठहरा रहा है। जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि कर्मबीर, जितेंद्र और कोमल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें