पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिल्ली के लिए 2 और पैसेंजर ट्रेन शुरू:आज गाजियाबाद के लिए दाैड़ेगी पैसेंजर ट्रेन, बिना मास्क के नहीं दी जा रही है स्टेशन पर एंट्री, लगाई ड्यूटी

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. रेलवे स्टेशन पर अनारक्षित टिकट लेते यात्री। - Dainik Bhaskar
पानीपत. रेलवे स्टेशन पर अनारक्षित टिकट लेते यात्री।

पानीपत रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए साेमवार काे दाे और पैसेंजर ट्रेनें शुरू कर दी। पहले दिन 127 यात्रियाें ने दिल्ली के लिए सफर किया। मंगलवार काे पानीपत रेलवे स्टेशन से गाजियाबाद के लिए ट्रेन चलना शुरू हाे जाएगी। वहीं, काेविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए रेलवे स्टेशन पर यात्रियाें काे बिना मास्क के एंट्री नहीं करने दी जा रही है। वहीं, प्लेटफाॅर्म पर भीड़ काे राेकने के लिए प्लेटफाॅर्म टिकट 30 रुपए कर दी है।

काेराेना संक्रमण बढ़ने के साथ ही 378 दिन पहले एक्सप्रेस, मेल, पैसेंजर, सुपरफास्ट सहित सभी ट्रेनाें काे संचालन पूरी तरह से बंद कर दिया था। दैनिक यात्रियाें की जरूरत काे देखते हुए रेलवे ने कुरुक्षेत्र से दिल्ली के लिए पहली पैसेंजर ट्रेन 22 फरवरी काे शुरू कर दी थी। यह ट्रेन पूरी तरह से पैक हाेकर दिल्ली पहुंच रही है।

साेमवार काे भी इस ट्रेन से करीब 350 यात्री पानीपत स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस ट्रेन के पूरी तरह से पैक हाे जाने के कारण ही रेलवे ने दाे और पैसेंजर ट्रेनाें काे नई दिल्ली के लिए और एक पैसेंजर ट्रेन काे गाजियाबाद के लिए शुरू करने का फैसला लिया है।

साेमवार सुबह 5 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन काे नई दिल्ली के लिए रवाना किया गया। यह ट्रेन सुबह 7:30 बजे नई दिल्ली पहुंची। दूसरी ट्रेन कुरुक्षेत्र से चलकर दाेपहर 12:40 बजे पानीपत स्टेशन पर पहुंची। इसमें पानीपत स्टेशन से करीब 82 यात्री सवार हुए।

स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर ने बताया कि मंगलवार सुबह 6 बजे गाजियाबाद के लिए पैसेंजर ट्रेन काे रवाना किया जाएगा। स्टेशन पर बिना मास्क के किसी काे भी एंट्री नहीं दी जाएगी। इसके लिए चेकिंग स्टाफ और जीआरपी की ड्यूटी लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें