पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Today Shops, Markets And Temples Will Remain Closed, Action Will Be Taken On Hoodlings; Celebrate Holi At Home With Family

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में लगाई धारा 144:आज दुकान, बाजार व मंदिर रहेंगे बंद, हुड़दंग करने वालाें पर हाेगी कार्रवाई; घर में परिवार के साथ ही मनाएं होली

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसराना. नाैल्था में हाेली पर नृत्य करतीं लड़की। - Dainik Bhaskar
इसराना. नाैल्था में हाेली पर नृत्य करतीं लड़की।
  • त्याेहार की खुशियां जरूर मनाएं, लेकिन काेराेना काे घर न लाएं : सामूहिक कार्यक्रमों पर रहेगी रोक, मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच आज होली मनाई जा रही है। घर में ही होली मनाएं, क्योंकि सामूहिक कार्यक्रमों पर रोक है। शहर में धारा 144 लगी है। आज बाजार बंद रहेंगे। सार्वजनिक स्थानों पर जमा होना मना है। बाइक से साइलेंसर निकालकर शोर मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष कार्रवाई होगी।

पुलिस ने 100 नंबर के साथ ही लैंड लाइन नंबर 0180-2699144 जारी किया है। प्रशासन ने शांति के लिए 20 ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए हैं। सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाे डाॅक्टराें की ड्यूटी लगाई गई है। डिप्टी एमएस डाॅ. अमित पाेरिया ने बताया कि इमरजेंसी में हर शिफ्ट में दाे डाॅक्टराें की ड्यूटी रहेगी।

इसके अलावा सफाईकर्मी, डाटा एंट्री ऑपरेटर, स्टाफ नर्स, सिक्याेरिटी गार्ड भी दाेगुने कर दिए हैं। बिजली निगम के सिटी डिवीजन एक्सईएन संजीव शर्मा ने बताया कि इमरजेंसी के लिए 5 माेबाइल ट्रांसफार्मर तैयार कर लिए हैं।

साइलेंसर निकालने वालों पर होगी कार्रवाई

एसपी शशांक सावन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में 300 से अधिक बुलेट के 20 हजार रुपए तक के चालान काटे गए हैं। साइलेंसर निकालने वाले 3 मैकेनिक को गिरफ्तार भी किया गया। एसपी ने कहा कि होली पर हुड़दंग मचाने पर भी विशेष सख्ती की जाएगी। साइलेंसर निकालने वालों को भी पकड़ा जाएगा।

दाेपहर दो बजे शुरू हाेगी पेयजल सप्लाई

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं जलापूर्ति विभाग के एक्सईएन राजेश काैशिक ने बताया कि सामान्य दिनाें में पेयजल सप्लाई शाम 6 बजे शुरू हाेती है। हाेली काे देखते हुए दाेपहर 2 बजे शुरू कर देंगे, क्याेंकि लाेग हाेली खेलकर फ्री हाे जाएंगे। सामान्य दिनाें में राेजाना 8 कराेड़ लीटर पानी प्रयाेग हाेता है।

दिल्ली समेत कई बड़े रूटों पर बंद रहेंगी बसें

  • बस स्टैंड से 22 लाेकल रूटाें पर ही चलाई जाएंगी। डिपाे के डीआई कपूर चंद ने बताया कि दिल्ली, हरिद्वार, चंडीगढ़ समेत अन्य बड़े रूटाें की बसें बंद रहेगी।
  • 5 माेबाइल ट्रांसफार्मर किए तैयार : ताकि लाइनाें के फाल्ट समय रहते ठीक हाे पाएं।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें