पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर में चोरों का आतंक बढ़ रहा:करनाल से बाइक चुरा महमदपुर में चोरी करने घर में घुसे दो आरोपियों को दबोचा

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी राहुल और आरोपी शाहरुख (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
आरोपी राहुल और आरोपी शाहरुख (फाइल फोटो)
  • ग्रामीणों ने जब पकड़ा तो आरोपी बोले-हमें जाने दो, नहीं तो सभी को जान से मार देंगे

करनाल से बाइक चुराकर महमदपुर में चोरी करने की नियत से घर में घुसे दो आरोपियों को लोगों ने दबोच लिया। पहले तो उनकी जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को बुलाकर बाइक सहित आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उनको एक दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। अब पुलिस उनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

महमदपुर गांव के विकास ने बताया कि उसकी गांव में किराना की दुकान है। उसके बगल में चाचा चांद का मकान है। 13 अक्टूबर की शाम करीब 7:30 बजे वह घर पर था। तभी चाचा के घर के बाहर करनाल नंबर की एक बाइक रुकी। जिस पर दो युवक सवार थे, उनमें से एक युवक चोरी करने के लिए दीवार फांदकर चाचा के घर के अंदर घुस गया। तभी विकास ने बाहर खड़े युवक से आने का कारण पूछा। इतना सुनते ही वह भागने लगा तो विकास ने शोर मचा दिया। तब आसपास के लोग एकत्र हो गए और गांव वालों की मदद से उसने दोनों आरोपियों को काबू कर दिया।

उनकी पहचान करनाल के गुढ़ा के राहुल व शाहरुख के रूप में हुई। पकड़े जाने के बाद दोनों आरोपी विकास व अन्य लोगों को धमकाने लगे। विकास को धमकी दी कि हमें जाने दो, नहीं तो सभी को जान से मार देंगे। तब गांव वालों ने तैश में आकर उनको पीट दिया। इसके बाद दोनों काबू में आए। फिर पुलिस को सूचना दी गई। लोगों ने आरोपियों व उनकी बाइक को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। मामले के जांच अधिकारी एएसआई प्रमिंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों से बरामद बाइक चोरी की है। जो दोनों ने करीब 12 दिन पहले करनाल से चुराई थी। बुधवार को कोर्ट में पेश कर उनको एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

सदर थाने से सटे दीप होटल से 40 हजार कैश व 100 ग्राम चांदी चोरी

शहर में चोरों का आतंक बढ़ रहा है। अब सदर थाने से सटे दीप होटल में चोरी हो गई। मंगलवार रात को बदमाश होटल से 40 हजार रुपए और 100 ग्राम चांदी का सिक्का चोरी करके ले गए। अभी होटल में मेंटीनेंस का काम चल रहा था, इसलिए रात को कोई नहीं रहता। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दे दी है। सेक्टर 11-12 निवासी राहुल अग्रवाल ने बताया कि उनका सदर थाना के पास दीप होटल है। उसमें अभी मेंटीनेंस का काम चल रहा है। मंगलवार रात करीब 9 बजे कारपेंटर ताला लगाकर गए थे।

रात को बदमाश होटल में घुसे और ऑफिस के दरवाजे को काटकर वे 40 से 45हजार रुपए व चांदी का सिक्का चोरी करके ले गए। सुबह कारपेंटर आए तो अपने काम में जुट गए, लेकिन उन्होंने ऑफिस की तरफ ध्यान नहीं दिया। जब वह होटल में पहुंचे तो चोरी का पता चला। राहुल अग्रवाल ने बताया कि उसको आशंका है कि बदमाश सदर थाने में बन रहे निर्माणाधीन भवन व वहां रखी सीढ़ी के जरिए होटल में घुसे हैं। 3 दिन में यह तीसरी चोरी है तो बदमाशों ने थाने के आसपास की है। इससे पहले लाल बत्ती चौक के बाद दो शोरूम से बदमाश कैश चुराकर ले गए थे।

खबरें और भी हैं...