हादसे में मौत / बेटी के ससुर के अंतिम संस्कार में बाइक पर आ रहे दो भाइयों की हादसे में मौत

रोहतक| हादसे बाद जानकारी देते परिजन। रोहतक| हादसे बाद जानकारी देते परिजन।
X
रोहतक| हादसे बाद जानकारी देते परिजन।रोहतक| हादसे बाद जानकारी देते परिजन।

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:59 AM IST

पानीपत. रोहतक में गांव जसिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पानीपत के गांव महमूदपुर के दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतक 55 वर्षीय रमेश और 45 वर्षीय समय सिंह दोनों भाई रोहतक के गांव बलंभ में रमेश की बेटी के ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने लिए आ रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। थाना सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। थाना सदर पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 


पुलिस के अनुसार 55 वर्षीय रमेश अपने छोटे भाई  45 वर्षीय समय सिंह के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर रोहतक गांव बलंभ में रमेश की बेटी के ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। गांव जसिया के पास फ्लाईओवर पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइक से उछल कर सड़क पर जा गिरे। गंभीर रूप से दोनों भाईयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने समय सिंह के साले चांद सिंह के बेटे अनिल ने बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मजदूरी कर दोनों भाई चला रहे थे परिवार का खर्च: परिजनों ने बताया कि रमेश के परिवार में दो बेट व चार बेटी हैं। इसमें से 3 लड़की व एक लड़का विवाहित है। वहीं, समय सिंह के परिवार में  1 बेटा व 3  बेटी है। 2 बेटियां विवाहित है। दोनों ही भाई पेशे से श्रमिक थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना