पानीपत में नहीं रुक रही मोबाइल झपटमारी:ट्रांसपोर्ट नगर में फोन पर बात कर रहे चालक से बाइक सवार दो बदमाशों ने झपटा मोबाइल

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में सड़क पर चलते हुए फोन � - Dainik Bhaskar
पानीपत में सड़क पर चलते हुए फोन �
  • राजस्थान के सीकर से पानीपत में सामान लोड करने आया था चालक, केस दर्ज

पानीपत पुलिस रोजाना मोबाइल झपटमारों को गिरफ्तार कर रही है। इसके बाद भी शहर में लूटेरों का आतंक कम नहीं हो रहा। पानीपत ट्रांसपोर्ट नगर में फोन पर अपने परिजनों से बात कर रहे चालक से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। चालक ने शोर मचाया लेकिन बदमाश सेक्टर-24 की तरफ भाग निकले। चांदनी बाग थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

राजस्थान के सीकर जिले के गांव नरसिंहपुरी निवासी विक्रम सिंह ने बताया कि वह कैंटर चालक है। वह गुरुवार को राजस्थान से पानीपत ट्रांसपोर्टनगर में माल लोड करने आया था। वह करीब 8:30 ट्रांसपोर्टनगर पहुंचा।

यहां वह अपने कैंटर के पास खड़ा होकर अपने परिजनों से फोन पर बात कर रहा था। तभी उसके पास बाइक सवार दो युवक आये और बात करते-करते उसका ओपो का मोबाइल झपटकर भाग गए। शोर मचाकर उसने कुछ दूरी तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। जल्दबाजी में वह बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर सका। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

अभी पानीपत में ही है बेटा, फोन न होने से बात नहीं हो रही
विक्रम सिंह की मां ने बताया कि गुरुवार को बेटे ने किसी के मोबाइल से बात कर बताया था कि उसका मोबाइल लूट लिया है। अब बेटे के पास मोबाइल न होने के कारण कल से उससे बात नहीं हुई। वह भी बेटे को लेकर चिंतित हैं।