पानीपत में बेखौफ स्नेचर:बहन से मां की बीमारी को लेकर बात कर रहे श्रमिक से मोबाइल लूट ले गए बाइक सवार दो बदमाश

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक सवार दो बदमाश लूट लू गए मो� - Dainik Bhaskar
बाइक सवार दो बदमाश लूट लू गए मो�
  • पहली बार में नहीं झपटा गया मोबाइल तो दोबारा मारपीट कर लूटा

पानीपत में लॉकडाउन के कारण जगह-जगह लगे नाकों पर पुलिस तैनात है, इसके बाद भी लुटेरे पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बाइक सवार दो बदमाशों ने श्रमिक से मोबाइल झपटने का प्रयास किया। असफल होने पर बदमाश बाइक रोककर दोबारा आए और मारपीट करने के बाद श्रमिक से मोबाइल लूट लिया। श्रमिक ने शोर मचाया, लेकिन बमदाश तब तक भाग गए। श्रमिक की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उत्तर-प्रदेश के जिला सुल्तानपुर निवासी सतेंद्र कुमार ने बताया कि वह असंध रोड स्थित GGS पब्लिक स्कूल में माली है। वह रविवार रात करीब 8 बजे साइकिल से सेक्टर-29 में अपने साले के पास जा रहा था। जब वह मेगा मित्तल मॉल के पास पहुंचा तो उसकी बहन का फोन आया।

बहन फोन पर मां चमेला देवी की बीमारी को लेकर बात करने लगी। कुछ ही देरी पर पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल झपटना चाहा, लेकिन मोबाइल मोबाइल नहीं छीन सके। दोनों युवकों ने कुछ दूरी पर बाइक रोकी और फिर उसके पास आए। मारपीट करते हुए दोनों ने उसका मोबाइल छीन लिया।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। दोनों बदमाश मोबाइल छीनकर भाग निकले। उसने शोर मचाया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। जब तब बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। पीड़ित की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू की है।