पानीपत में आढ़ती से गोल्ड चेन की स्नेचिंग:बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दी वारदात; पीड़ित ने पीछा करके पकड़ने की कोशिश की, चकमा देकर हो गए फरार

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट पीड़ित आढ़ती रवि। - Dainik Bhaskar
लूट पीड़ित आढ़ती रवि।

हरियाणा के पानीपत जिले में झपटमार बदमाश चुनौती बने हुए हैं। बाइक से घर लौट रहे आढ़ती से प्लसर सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। बदमाशों की हरकत भांपकर आढ़ती ने अपनी बाइक दौड़ानी चाही, लेकिन बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। लूट के दौरान आढ़ती सड़क पर गिर गया। इसी का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। पीड़ित ने चांदनी बाग थाने में बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पानीपत की सैनी कॉलोनी निवासी रविंद्र ने बताया कि वह सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी में आढ़ती है। वह सुबह करीब 8:30 बजे बाइक से अपने घर लौट रहा था। जब वह गंदे नाले के पास स्थित ब्रह्मकुमारी आश्रम के पास पहुंचे तो प्लसर सवार दो युवकों ने अपनी बाइक उनकी बाइक के आगे अड़ा दी। वह बदमाशों को भांपकर अपनी बाइक लेकर भागने लगे। कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने दोबारा उन्हें रोक लिया।

एक बदमाश ने उनका गला पकड़ा तो उन्होंने बदमाश का हाथ पकड़ लिया। दोनों में हाथापाई हुई। इसी बीच वह सड़क पर गिर गया। बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपटी और बाइक पर सवार होकर सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी की ओर भाग गए। जब तक वह उठे और बाइक स्टार्ट की। तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

इसके बाद वह अपने भाई को लेकर सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी पहुंचे और बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी। अब पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में बदमाशों को तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...