• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Two Years Ago, Panipat Jawan Was Killed In A Dispute With His Brother, Chain Looted, 10 Stitches Left In His Head And His Life

बेहोश होने तक बरसाते रहे डंडे:दो साल पहले भाई से हुए विवाद में पानीपत के जवान पर जानलेवा हमला; चेन लूटी, सिर में 10 टांके लगे

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल जवान अजय कुमार। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल जवान अजय कुमार।
  • 8 मार्च को छुट्‌टी आया था आर्मी का जवान, गंडासी और डंडों से किया हमला, 5 के खिलाफ केस दर्ज

ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र की दत्ता कॉलोनी में 8-10 युवकों ने गंडासी और डंडों से आर्मी के जवान पर हमला कर दिया। गंडासी लगने से जवान का सिर फट गया। जवान को मरा समझ हमलावर भाग गए। मारपीट में हमलावर ने सोने की चेन भी लूट ली। परिजनों ने लहूलुहान हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जवान के सिर में दस टांके आए है। फिलहाल वह ICU में एडमिट है। पुलिस ने चार हमलावरों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

दत्ता कॉलोनी के अजय कुमार ने बताया कि वह आर्मी में जवान हैं और फिलहाल सिकंदराबाद में तैनात हैं। वह 8 मार्च को छुट्‌टी पर आए थे। सोमवार को वह अपने घर के पास खाली प्लाट में बेसहारा पशुओं को रोकने के लिए पोल लगा रहे थे। तभी कॉलोनी के ही सुमित व बिजेंद्र और नारा गांव के अमित, सोहन और नवनीत गंडासी व डंडे लेकर वहां पहुंचे।

गाली-गलौज के बाद सभी ने मारपीट शुरू कर दी। सुमित ने गंडासी से उसके सिर पर वार किया। जिससे वह बेहोश और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। हमलावर तब भी उसे डंडों से मारते रहे। कुछ देर बाद उसे मरा समझकर सभी हमलावर भाग निकले। कुछ देर बाद जवान का भतीजा प्लॉट पर पहुंचा तो वह बेहोश मिला। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अमित, सुमित, बिजेंद्र, सोहन व नवनीत के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रनिंग के दौरान भाई से हुआ था झगड़ा
अजय कुमार ने बताया कि दो साल पहले स्टेडियम में रनिंग के दौरान आरोपियों का उसके भाई आशीष के साथ झगड़ा हुआ था। इस मामले में हुई पंचायत में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया गया। जिसके बाद से आरोपी रंजिश रखने लगे। इससे पहले आरोपियों ने उनके भाई के साथ कई बार मारपीट की है।