पानीपत में भैंस विवाद में दो युवकों पर हमला:पत्नी की बुआ पक्ष ने की वारदात; मोबाइल फोन और सोने की चेन भी झपटी

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन रोकी। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन रोकी।

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव नंबरी में पत्नी की बुआ के पति ने युवक पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई। युवक पर 15 से अधिक लोगों ने हमला किया। हमले के दौरान युवक के मोबाइल फोन व सोने की चेन भी झपट ली गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के दोस्त को भी पीट पीट कर घायल कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जनवरी 2022 में बेची थी भैंस
चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में रोकी निवासी बिहोली ने बताया कि वह पेशे से किसान है। उसकी पत्नी की बुआ मुकेश निवासी निंबरी को उसने जनवरी 2022 में एक भैंस 80 हजार रुपए में बेची थी। 4 दिन बाद मुकेश ने कहा कि उन्हें यह भी समझ नहीं आई, इसलिए वह इसे वापस ले जाए। रोकी ने भैंस वापस लेने से मना कर दिया। जिसके बाद बुआ ने भैंस के साथ 10 हजार देने का भी लालच दिया। इस लालच के चलते रोकी भैंस वापिस ले आया, मगर उसे 10 हजार नहीं दिए गए।

वह लगातार रुपए मांगता रहा। शुक्रवार को मुकेश के पति छलिया ने उसे फोन कर रुपए देने के बहाने घर बुलाया। रोकी अपने भाई उत्तम व दोस्त मोहित के साथ बाइक पर गांव निंबरी चला गया। छलिया ने उन्हें गांव की एक कॉलोनी के अंदर बनी गैलरी में बिठा लिया। इसके बाद छलिया ने वहां करीब 15 युवक बुला लिए। सभी युवक लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे, उन्होंने वहां आते ही उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान भाई उत्तम मौका लगने पर वहां से भाग गया। आरोपियों ने रोकी और मोहित पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई। रोकी का मोबाइल फोन व गले की सोने की चेन भी छीन ली।