पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जाल में फंसे बदमाश:पानीपत में आम आदमी समझ बाइक अड़ाकर रोकी पुलिस की गाड़ी, तीन को दबोचा

पानीपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CIA-3 की गिरफ्त में पुलिस से लूट का प्रयास करने वाले बदमाश। - Dainik Bhaskar
CIA-3 की गिरफ्त में पुलिस से लूट का प्रयास करने वाले बदमाश।
  • इन्हीं बदमाशों की सूचना पर गाड़ी की लाइट बंद कर पहुंचे थे पुलिसकर्मी
  • बाइक अड़ाकर रोकी गाड़ी, पुलिस दिखी तो भागने लगे बदमाश

हथियारों से लैस बदमाशों ने आम आदमी समझकर लूट के इरादे से पुलिस की ही गाड़ी रोक ली। गाड़ी की लाइट जलने के बाद पुलिस दिखी तो बदमाश भागने लगे। इसके बाद पीछा कर पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। इनके पास से देसी पिस्टल और दो बाइक बरामद हुई हैं। बदमाशों को CIA के हवाले किया गया है। बदमाशों से पूछताछ जारी है।

सनौली थाना पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली की सनौली रोड पर नवादा आर गांव के पास दो बाइक सवार तीन युवक हथियारों के साथ खड़े हुए हैं। इसपर एक ASI व तीन सिपाही युवकों को काबू करने के लिए चले। पुलिस ने गाड़ी से ऊपर की लाइट उतारने के साथ गाड़ी की हैड लाइट भी बंद कर ली। पुलिस की गाड़ी नवादा आर गांव के पास पहुंची तो बदमाशों ने अपनी बाइक गाड़ी के सामने अड़ा दी। एक बदमाश देसी पिस्तौल लेकर गाड़ी के दरवाजे पर आया और दरवाजा खोलने को कहा। पुलिस ने जैसे ही गाड़ी की लाइट ऑन की तो बदमाशों को पुलिस के होने पता चला।

पुलिस को देख बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों में करनाल के गांव फरीदपुर का सन्नी व रविंद्र और गन्नौर के गांधी नगर का संदीप शामिल है। बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल और चोरी की दो बाइक बरामद की है। CIA बदमाशों से पूछताछ कर रही है।