पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:मदद मांग कर चुराते थे वाहन, पेट्रोल भराते सीसीटीवी में दिखे, 2 गिरफ्तार

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की बाइकों के साथ पकड़े गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
चोरी की बाइकों के साथ पकड़े गए आरोपी।

पिल्लूखेड़ा पुलिस ने शातिर बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पाजू खुर्द के रहने वाले दो दोस्तों रविन्द्र उर्फ भोला व अमित उर्फ मित्ता के कब्जे से विभिन्न जिलों से चोरी की हुई व अनजान लोगों से बहाना बनाकर मांगी हुई कुल 26 बाइक बरामद की है। बाइकें पानीपत और मतलौडा से भी चुराई थीं। दोनों ने 3 माह पहले ढाठरथ गांव के युवक की उधारी मांगी बाइक को जब नहीं लौटाया और उसमेें पेट्रोल डलवाने के लिए पेटीएम से पेमेंट की तो दोनों पकड़ में आ गए। दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पिल्लूखेड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों को 9 अक्टूबर को दर्ज हुए एक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। ढाठरथ गांव के अमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 8 अक्टूबर को जब वह कस्बे में आया हुआ था तो दो युवक जिसे वह जानता नहीं उसके पास आए और उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म होने की बात कहकर उससे पेट्रोल लाने के लिए बाइक उधारी मांग कर ले गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे।

शौक के लिए रखी देसी पिस्तौल, गिरफ्तार

सीआईए-2 ने गोहाना रोड पर बिंझौल मोड़ के पास एक आरोपी को गिरफ्तार करके उससे देसी पिस्ताैल बरामद किया। सीआईए-2 की टीम शाम को गस्त व चेकिंग के दौरान गोहाना रोड पर बिंझौल मोड़ पर मौजूद थी। तभी मेहराणा गांव की तरफ से आया युवक पुलिस को देखकर पीछे मुड़कर भागने लगा।

काबू कर उससे देसी पिस्तौल बरामद हुई। आरोपी की पहचान अमित पुत्र महिपाल वासी कुर्डी जिला बागपत उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। अभी अमित मेहराणा गांव में रह रहा था। वह शौक पूरा करने के लिए अपने साथ देसी पिस्तौल रखता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें