पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाह चालकों पर सख्ती:पानीपत की सड़कों पर खड़े वाहन, रखा सामान होगा जब्त; पुलिस-निगम करेगा संयुक्त कार्रवाई

पानीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाम और अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों की मीटिंग लेते DC धर्मेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
जाम और अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों की मीटिंग लेते DC धर्मेंद्र सिंह।
  • शहर को जाम से मुक्ति के लिए पुलिस, नगर निगम व L&T ने बनाई प्लानिंग
  • संजय चौक से रेड लाइट तक दो यू-टर्न भी अस्थाई रूप से किए जाएंगे बंद

फ्लाईओवर बनने के बाद भी जाम ने पानीपत का दम घोटा हुआ है। गोहाना मोड़ से असंध रोड तक वाहन रेंग-रेंगकर चलते हैं। अतिक्रमण के कारण बाजारों में पैदल चलना भी मुश्किल रहता है। अब प्रशासन ने शहर को जाम व अतिक्रमण से मुक्ति दिलाने के लिए नगर निगम, पुलिस और टोल प्लाजा L&T कंपनी को संयुक्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

DC धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अब सड़क पर वाहन खड़ा करने वालों के निगम और पुलिस की टीमें चालान काटेंगी। दुकान के बाहर रखा सामान और दुकान के सामने किए गए अतिक्रमण को जब्त किया जाएगा। यातायात निरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि संजय चौक से रेड लाइट तक तीन यू-टर्न पड़ते हैं। जिनकी दूरी नाममात्र की है। इनमें से दो कट बंद करने पर काफी हद तक जाम से मुक्ति मिलेगी। DC ने दोनों यू-टर्न को अस्थाई रूप से बंद करने के आदेश दिए हैं। रेलवे रोड का यू-टर्न चालू रहेगा। इसके अलावा असंध रोड स्थित प्रभाकर अस्पताल के सामने वाला कट भी बंद किया जाएगा।

पायलट प्रोजेक्ट के तहत निजी कंपनी उठाएगी वाहन
हाईवे और मुख्य सड़कों पर खड़े वाहनों काे इंपाउंड करने के लिए पायलट प्रोजेक्ट के तहत निजी कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। जो पुलिस के साथ मिलकर ऐसे में वाहनों को उठाकर संबंधित थाने में पहुंचाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser