पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:कुटानी रोड पर पहलवान चौक के आस-पास 200 घरों में गहराया पानी का संकट

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. कुटानी राेड के पहलवान चाैक पर बढ़ी पानी की समस्या के खिलाफ राेष जताते क्षेत्रवासी। - Dainik Bhaskar
पानीपत. कुटानी राेड के पहलवान चाैक पर बढ़ी पानी की समस्या के खिलाफ राेष जताते क्षेत्रवासी।
  • काॅलोनीवासियों ने भाजपा नेता पर लगाया पानी अन्य क्षेत्रों में पहुंचाने का आरोप

वार्ड-6 के कुटानी रोड पर पहलवान चौक के आसपास के 200 से ज्यादा घरों में पीने के पानी का संकट गहरा गया है। इससे परेशान लोगों ने एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन कर रोष जताया। महिलाओं ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता, तब तक ट्यूबवेल को चलने नहीं देंगे।

काॅलोनीवासी यश गुप्ता, राजू सैनी, पवन सैनी, संजू सैनी, धर्मपाल सैनी, बलवान सैनी, पवन गुप्ता, देवेंद्र गुप्ता, नरेंद्र सैनी, प्रेम नाथ, अमरनाथ, गोपाल सैनी, रघुबीर सिंह, पंकज, मुर्शाद, सहनवाज, रमेश, नसीम व जयपाल सैनी ने आरोप लगाया कि डिपो चलाने वाले भाजपा नेता पवन राणा ने हमारी गली में लगे ट्यूबवेल का पानी दूसरे एरिया के घरों में जोड़ दिया है।

हमारी पीने के पानी की समस्या बढ़ाई है

हम भी इसी वार्ड के रहने वाले हैं, लेकिन हमारी अनदेखी की जा रही है। लाेगों का अारोप है कि डिपो संचालक पवन राणा ने ही हमारे पहलवान चौक पर लगे ट्यूबवेल से जगदीश नगर व अशोक विहार काॅलोनी के 1000 से ज्यादा घरों के कनेक्शन अवैध तरीके से जाेड़ दिए।

कोई राजनीति नहीं की है

भाजपा नेता पवन राणा का कहना है कि नए घरों के कनेक्शन जोड़ने में कोई राजनीति नहीं की है। जिन घरों को जोड़ा गया है, उनमें भी पानी की समस्या चली आ रही थी। नए कनेक्शन जोड़ने का 2-4 लोग ही विरोध कर रहे हैं।

मेरे पास अभी तक इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। लोग अपनी परेशानी मुझे बताएं। समाधान करूंगा। -राजेश कौशिक, एक्सईएन, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें