पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • We Are Ready For The Third Wave Of Corona, Those Who Take Law In Their Hands Under The Guise Of Farmers' Agitation Will Not Be Spared: Vij

पानीपत में गृहमंत्री:कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार हैं हम, किसान आंदोलन की आड़ में कानून को हाथ में लेने वालों को नहीं बख्शा जाएगा : विज

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत के समालखा पहुंचे गृहमंत्री अनिल विज। - Dainik Bhaskar
पानीपत के समालखा पहुंचे गृहमंत्री अनिल विज।
  • ​​​​​पानीपत के समालखा में शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे गृहमंत्री अनिल विज

प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी आई है। इसके बाद भी प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार है। किसान आंदोलन पर बोले कि यह प्रजातंत्र का हिस्सा है, लेकिन कानून को हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। आंदोलन में युवक को आग लगाने के मामले में हत्या का केस दर्ज करके जांच कराई जा रही है। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज शुक्रवार शाम को पानीपत के समालखा स्थित गीता वाटिका में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। उन्हाेंने कहा कि हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की दूसरी लहर पर मजबूती से काबू पाया है। प्रदेश अब तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोरोना को हराने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

आंदोलन की आड़ में कानून को हाथ में लेने वालों को नहीं बख्शेंगे
गृह मंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ लोग गलत काम कर रहे हैं। गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के मामले में 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है। शक के बिनाह पर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ और जांच के बाद आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आंदोलन की आड़ में जो भी कानून को हाथ में लेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

बॉर्डर खोलने पर चल रही है बातचीत
दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर बंद करने के विरोध में स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। इस मुद्दे पर गृह मंत्री ने कहा कि बातचीत चल रही है। जल्द ही कुछ हल निकलेगा।

स्ट्रीट लाइट घोटाले पर मांगी है रिपोर्ट
पानीपत में इस समय स्ट्रीट लाइट घोटाला गर्माया हुआ है। इस मुद्दे पर गृहमंत्री ने कहा कि पानीपत नगर निगम का स्ट्रीट लाइट घोटाला उनके संज्ञान में है। उन्होंने इस मामले की जांच बैठाई है। जांच रिपोर्ट मिलने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जनता को नजर आ रहा सरकार का काम
सरकार के 600 दिन पूरे होने पर विपक्ष द्वारा आरोप लगाने के संबंध में गृह मंत्री ने कहा कि जनता को सरकार का काम नजर आ रहा है। विपक्ष के बोलने से कुछ नहीं होता।

खबरें और भी हैं...