पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जीटी रोड पर गोवंश को बचाने में गेहूं से लदा ट्रक पलटा, फॉरच्यूनर और हेक्सा कार दबी, बाल-बाल बचे परिवार

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिवाह कट के पास ट्रक के नीचे दबी फॉरच्यूनर गाड़ी।
  • सिवाह कट के पास हुआ हादसा, एक कार में था अम्बाला का परिवार, दूसरी में थे दो भाई

जीटी रोड स्थित सिवाह कट के पास रविवार रात को गेहूं से लदा ट्रक गोवंश बचाने के चक्कर में फॉरच्यूनर और हैक्सा कार पर पलट गया। फॉरच्यूनर में पानीपत के सेक्टर- 12 के रहने वाले दो भाई थे और हैक्सा कार में अंबाला का रहने वाला कारोबारी परिवार था। गनीमत रही कि किसी को चाेट नहीं आई। करीब दो घंटे बाद ट्रैफिक और सेक्टर- 29 पुलिस क्रेन की मदद से गाड़ियों को ट्रक के नीचे से निकलवा सकी।

घटना रात करीब 9 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दिल्ली की ओर से गेहूं लेकर आ रहा ट्रक करनाल की तरफ जा रहा था। चालक ट्रक को तेज गति में चला रहा था। वह सिवाह कट के पास पहुंचा ही था कि तभी 4 गोवंश सड़क आ गए। तीन गोवंंश को तो निकल गए लेकिन पीछे चल रहे गोवंश को बचाने के लिए चालक ने ट्रक को दाएं हाथ की ओर घुमा दिया। इस कारण ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। ट्रक के ठीक बराबर में फॉरच्यूनर और हैक्सा गाड़ियां चल रही थी।

वो ट्रक के नीचे दब गईं। यह देख राहगीर जुट गए। फॉरच्यूनर का अगला हिस्सा ही दबा था। इस कारण गाड़ी में सवार दोनों भाई बाहर निकल आए लेकिन हैक्सा गाड़ी का दाएं तरफ का पूरा हिस्सा दब गया था। उसमें परिवार था। लोगों ने कार के शीशे तोड़कर उन्हें जल्द ही बाहर निकाल लिया। पुलिस ने बताया कि फॉरच्यूनर में पानीपत के सेक्टर- 12 के रहने वाले परमजीत सिंह और उनका भाई था।

वह ढाबे से लौटकर घर जा रहे थे। अंबाला के सेक्टर 574 निवासी योगेश जैन ने बताया कि उनका दवाई का कारोबार है। वह नोएडा किसी काम से गए थे। परिवार की दो महिलाएं और एक बच्ची उनकी साथ थीं। गाड़ी को ड्राइवर मेजर सिंह चला था। ड्राइवर को मामूली चोट आई हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें