पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • When The Young Man Who Came To Steal Again Showed The Knife, The People Beaten And Closed The Room, Then Handed Over To The Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:दोबारा चोरी करने आए युवक ने चाकू दिखाया तो लोगों ने पीटकर कमरे में बंद किया, फिर पुलिस को सौंपा

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उग्राखेड़ी गांव में वाटर सप्लाई लाइन डालने का काम कर रहे मजदूरों ने शनिवार रात को दोबारा चोरी करने आए दो आरोपियों को पकड़ लिया। बचने के लिए एक ने चाकू भी दिखाया। तब लोगों ने उनकी धुनाई की और दोनों को कमरे में बंद कर दिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई। पीड़ित ने कहा कि पुलिस को दो आरोपी सौंपे थे, जबकि पुलिस ने एक को ही गिरफ्तार किया। दूसरे को केस से निकाल दिया।

बिहार के मध्यपुरा के गांव गवालपाला निवासी सूरज कुमार ने बताया कि वह अन्य 10 मजदूरों के साथ उग्राखेड़ी गांव में वाटर सप्लाई लाइन डालने का काम कर रहा है। सभी मजदूर गांव के स्कूल में दो कमरों में रुके हुए हैं। 29 दिसंबर को कमरे से उसका मोबाइल चोरी हो गया। तब उसने सिम बंद करा दिया था। शनिवार रात को वह कमरे में था।

तभी चोरी की नियत से आरोपी कमरे में घुसा और बैग की तलाशी लेने लगा। उसने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने चाकू दिखाया और दोनों भागने लगे। भागते समय गिरने से उग्राखेड़ी निवासी साहिल पुत्र नवीन को चोट लग गई। पीछा कर मजदूरों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। दोनों की धुनाई कर उनको कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई।

जांच अधिकारी एएसआई सुभाष ने बताया कि साहिल फिर स्कूल में गया था, वहां नलवा कॉलोनी का नाबालिग लड़का आग में हाथ सेक रहा था। जाने लगा तो साहिल ने उसे रोक लिया। चोरी के आरोप में लोगों ने दोनों को पकड़ लिया है। नाबालिग लड़के का केस में कोई रोल नहीं मिला। उसे छोड़ दिया।

इधर...एम्पलीफायर चोरी : खुखराना के विक्रम पुत्र रामफल ने मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज कराया कि 1 जनवरी की रात को उसकी डीजे की दुकान से बदमाश शटर उखाड़कर दुकान से दो एम्पलीफायर चोरी करके ले गए। सुबह उसे चोरी का पता चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें