पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:खाता दूसरी ब्रांच में ट्रांसफर करते समय लिंक पर क्लिक करते ही 4.5 लाख निकले

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ने बापौली थाने में केस कराया

 खाता दूसरी ब्रांच ट्रांसफर करने की प्रोसेस कर रहे एक युवक के खाते से साढ़े 4 लाख रुपए निकल गए। उसने एक लिंक पर क्लिक कर दिया था, इसके बाद युवक के साथ ठगी हुई। पीड़ित ने बापौली थाने में ठगी का केस दर्ज कराया है।  

मतरौली गांव के सतबीर ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को भांजा शुभम घर पर आया था। उसने भांजे से अपना खाता पानीपत एक्सिस बैंक से समालखा स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच में ट्रांसफर करने के लिए बोला। भांजा मोबाइल पर ट्रांसफर करने की प्रोसेस कर रहा था। लिंक आने के बाद भांजे ने मैसेज कर दिया। इसके बाद खाते से 4 लाख 50 हजार रुपए कट गए।

खाते से 4.70 लाख रुपए गायब
ऊंटला गांव की महिला ने खाते से लाखों रुपए निकल गए हैं।  संतोष ने एसपी को शिकायत दी कि उसका एसबीआई की शाखा आसन कलां में बैंक खाता है। वह बैंक के पास ही सीएसपी सेंटर से पैसे निकलवा लेती थी। आरोप लगाया कि सीएसपी संचालक ने करीब 4 लाख 70 हजार रुपए अपने भाई के खाते में ट्रांसफर कर लिए।

शिकायत एसबीआई शाखा प्रबंधक को भी दी। संतोष ने बताया मामला 1 साल पुराना है और बार-बार शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई थी। शाखा की मैनेजर नेहा धामी ने बताया की शिकायत मिल चुकी है। बैंक को गड़बड़ी मिली है। सीएसपी संचालक की जांच हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें