पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी पर कार्रवाई:रेमडेसिविर की कालाबाजारी में होलसेल कारोबारी और झोलाछाप डाॅक्टर अरेस्ट

पानीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साेमवार काे 4 इंजेक्शनाें के साथ पकड़ा गया था गाैरव

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में पुलिस मंगलवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। साेमवार शाम काे सेक्टर 13/17 कट से गाैरव जैन की गिरफ्तारी के बाद सीअाईए-3 ने होलसेल दवा कारोबारी और झोलाछाप काे गिरफ्तार किया है।

ये लोग भी हैदराबाद अस्पताल में एपी मेडिकल स्टाेर संचालक प्रदीप से रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदते थे। पानीपत में बीते 10 दिन में यह चाैथा गिराेह पकड़ा गया है। इनके 11 लोगों से 36 नकली रेमडेसिविर के इंजेक्शन बरामद हाे चुके हैं। चाराें गिराेह काे प्रदीप ने ही इंजेक्शन बेचे थे।

सीआईए-थ्री प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि सोमवार शाम काे सेक्टर- 13/17 कट से सेक्टर 13/17 निवासी गाैरव जैन काे गिरफ्तार कर 4 इंजेक्शन बरामद किए थे। गाैरव ने पूछताछ में बताया कि वह इंजेक्शन शामली के हसनपुर निवासी बीएएमएस डाॅक्टर योगेश से लेकर आया था। उसको एक इंजेक्शन बेचने पर 2 हजार कमीशन मिलना था। डॉ योगेश बरसत राेड पर एक गाेशाला में डिस्पेंसरी पर नाैकरी करता है।

हाेलसेल कारोबारी ने प्रदीप से खरीदे थे इंजेक्शन

पुलिस ने डॉ. याेगेश व गाैरव काे काेर्ट में पेश किया। जहां से याेगेश काे एक दिन के रिमांड पर साैंपा गया, जबकि गाैरव काे जेल भेज दिया। मंगलवार शाम काे पुलिस ने खन्ना राेड पर दबिश देकर दिलबाग काे गिरफ्तार कर लिया। दिलबाग ने कबूला कि वह प्रदीप से इंजेक्शन खरीदकर लाता था। अभी तक 60 इंजेक्शन प्रदीप से खरीदकर बेच चुका है।

दिलबाग काे पुलिस बुधवार काे काेर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। वहीं, आराेपी प्रदीप पहले ही 4 दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहा है। प्रदीप उत्तराखंड के व्यक्ति से 12 हजार में एक इंजेक्शन खरीदकर 30 हजार रुपए तक में बेचता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें